मैनचेस्टर यूनाइटेड ने अंतरिम कोच के रूप में ओले गनर को किया नियुक्त 

Manchester United appointed Ole Gunnar Solskjaer as an interim coach
मैनचेस्टर यूनाइटेड ने अंतरिम कोच के रूप में ओले गनर को किया नियुक्त 
मैनचेस्टर यूनाइटेड ने अंतरिम कोच के रूप में ओले गनर को किया नियुक्त 
हाईलाइट
  • मैनचेस्टर युनाइटेड ने बुधवार को मोरिंहो को बर्खास्त कर दिया था

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड ने बुधवार को मोरिंहो के बर्खास्त होने के बाद  2018-19 सीजन के लिए ओले गनर सूलसाएर को अपना अंतरिम कोच नियुक्त कर दिया है। यूनाइटेड ने मंगलवार को जोस मोरिंहो को टीम के खराब प्रदर्शन के बाद कोच पद से बर्खास्त कर दिया था। लीग में यूनाइटेड इस समय 19 अंकों के साथ 6 नंबर पर मौजूद है। इंग्लिश प्रीमियर लीग में रविवार को हुए मुकाबले में यूनाइटेड को लिवरपूल ने 3-1 से हराया था। 

अंतरिम कोच नियुक्त होने के बाद ओले ने कहा, मैनचेस्टर यूनाइटेड टीम मेरे दिल में बसती है और यहां इस रोल में वापस आना मेरे लिए बेहद खुशी की बात है। मैं बेहद प्रतिभाशाली टीम के साथ काम करने को लेकर बेहद उत्साहित हूं। ओले ने 1996 से 2007 तक मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए एक खिलाड़ी के तौर पर खेला।

इस दौरान उन्होंने क्लब के लिए 366 मैच खेले थे और 126 गोल किए थे। नोर्वे के खिलाड़ी ओले ने 2008 में खिलाड़ी के रूप में फुटबॉल को अलविदा कह दिया था। फुटबॉल को अलविदा कहने के बाद उन्होंने यूनाइटेड रिजर्व की टीम के साथ जुड़ कर मैनेजर के करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद वह नोर्वे के ही क्लब एफसी मोल्डे से जुड़े। 

क्लब के कार्यकारी चेयरमैन एड वुडवार्ड ने कहा, ओले दिग्गज के पास मैदान में खेलने का और मैदान के बाहर कोच के पद का अच्छा अनुभव है। मैनचेस्टर यूनाइटेड के साथ उनका इतिहास बताता है कि यह क्लब उनके लिए कितना मायने रखता है। उनके आने से मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब में हर कोई खुश नजर आ रहा है।

Created On :   20 Dec 2018 5:13 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story