9 बच्चों की मौत के बाद एक्शन, बीजेपी से सस्पेंड हुआ आरोपी मनोज बैठा

9 बच्चों की मौत के बाद एक्शन, बीजेपी से सस्पेंड हुआ आरोपी मनोज बैठा

डिजिटल डेस्क,मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर में हुए सड़क हादसे के मुख्य आरोपी मनोज बैठा को बीजेपी ने पार्टी से निकल दिया है। मनोज बैठा को 6 साल के लिए पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया गया है। बता दें कि बोलेरो कार स्कूल बिल्डिंग में घुस गई थी। इस हादसे में 9 बच्चों की मौत हो गई थी। 

गौरतलब है कि बीते शनिवार को मुजफ्फरपुर के मीनापुर थाना क्षेत्र में धर्मपुर उत्क्रमित मध्य विद्यालय के छात्र छुट्टी के बाद घर जा रहे थे। इसी दौरान एक तेज रफ्तार बोलेरो की चपेट में आने से 9 छात्रों की मौत हो गई थी जबकि 24 छात्र घायल हुए थे। मीनापुर के थाना प्रभारी सोना प्रसाद सिंह के मुताबिक अब तक की जांच में साफ है कि हादसे के वक्त खुद मनोज बैठा बोलेरो चला रहा था। इसके बाद उस पर केस दर्ज किया गया था। इसके बाद सीतामढ़ी जिला बीजेपी अध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह ने मनोज बैठा को 6 साल के लिए पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है।


बिहार : स्कूल से लौट रहे बच्चों को कार ने कुचला, 9 की मौत
 

स्कूल की छुट्टी के वक्त हुआ हादसा

कहा जा रहा है कि ये हादसा उस वक्त हुआ जब स्कूल की छुट्टी हुई थी। बताया जा रहा है कि स्कूल से छुट्टी होने के बाद बच्चे रोड क्रॉस कर रहे थे, ठीक उसी वक्त स्पीड से आ रही बोलेरो ने बच्चों को बुरी तरह से कुचल दिया। इतना ही नहीं, इसके बाद भी बोलेरो रुकी नहीं और आगे तक लोगों को कुचलते हुए चली गई। इसके बाद कार भी रोड से उतरकर पेड़ से टकरा गई।


बिहार: 9 स्कूली बच्चों की मौत के आरोपी BJP नेता पर केस दर्ज

 

तलाशी अभियान शुरू

बिहार के मुजफ्फरपुर में बेकाबू बोलेरो से कुचलकर 9 बच्चों की हुई मौत के मामले में आरोपी वाहन मालिक और बीजेपी नेता मनोज बैठा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया था। साथ ही पुलिस मनोज बैठा की तलाश में जुट गई है। वह फिलहाल फरार हैं और पुलिस ने उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी तेज कर दी है। मुजफ्फरपुर के डीआईजी अनिल सिंह ने निर्देश दिया है कि अगर मनोज बैठा की गिरफ्तारी नहीं होती है तो 2 दिन के अंदर उसकी संपत्ति कुर्क की जाए।

 

Created On :   27 Feb 2018 2:32 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story