उप्र पुलिस को मायावती की नसीहत, तेलंगाना पुलिस से लें सीख

उप्र पुलिस को मायावती की नसीहत, तेलंगाना पुलिस से लें सीख

लखनऊ, 6 दिसम्बर (आईएएनएस)। हैदराबाद में महिला चिकित्सक के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या करने के चारों आरोपियों को शुक्रवार को तेलंगाना पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया। इसे लेकर तेलंगाना पुलिस की चारों तरफ प्रशंसा हो रही है। इसी क्रम में बसपा प्रमुख मायावती ने उत्तर प्रदेश पुलिस को तेलंगाना पुलिस से सीख लेने की नसीहत भी दी है।

शुक्रवार को बसपा अध्यक्ष मायावती ने पत्रकारों से बातचीत में कहा, उत्तर प्रदेश पुलिस को हैदराबाद पुलिस के एक्शन से सबक लेना चाहिए। उत्तर प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध बढ़ रहे हैं, लेकिन राज्य सरकार सो रही है। उत्तर प्रदेश के साथ ही दिल्ली को भी हैदराबाद पुलिस से प्रेरणा लेनी चाहिए, लेकिन दुर्भाग्य से यहां अपराधियों को राज्य के मेहमानों की तरह माना जाता है। उत्तर प्रदेश में अभी भी जंगल राज है और सरकार अपनी पीठ ठोंकने में लगी हुई है।

ज्ञात हो कि तेलंगाना पुलिस ने महिला पशु चिकित्सक के साथ दुष्कर्म और हत्या के चारों आरोपियों को आज तड़के ढेर कर दिया। क्राइम सीन रिक्रिएट करने के लिए वह आरोपियों को मौका-ए-वारदात (नेशनल हाइवे-44) पर ले गई थी, लेकिन मौके का फायदा उठाते हुए वे फरार होने लगे। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई में गोलीबारी की, जिसमें आरोपी मारे गए।

हैदराबाद के इस एनकाउंटर पर वाराणसी में जश्न मनाया गया। हैदराबाद के एनकाउंटर पर काशी के लोगों ने जश्न मनाया। इन लोगों ने एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर जश्न मनाया। मुरादाबाद में भी छात्रों ने एनकाउंटर की खुशी का इजहार किया।

 

Created On :   6 Dec 2019 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story