कर्नाटक के विधायक ने बेची चाय, कमाई के 5 हजार रुपये दुकानदार को दिए

कर्नाटक के विधायक ने बेची चाय, कमाई के 5 हजार रुपये दुकानदार को दिए

डिजिटल डेस्क, बंगलुरू। अभी तक देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम चाय बेचने से जुड़ा था। जो कि देश से लेकर दुनियाभर में मशहूर है और अक्सर राजनीतिक गलियारों में चाय ही चर्चा का विषय बन जाती है। इस बार भी ऐसा ही कुछ देखने को मिला लेकिन अब की बार पीएम नहीं कर्नाटक के एक विधायक चाय बेचने को लेकर चर्चा में आ गए हैं।

10 मिनट में कमाए 5000 रुपए

दरअसल शुक्रवार को विधायक जमीर अहमद चायवाले बन गए। उन्होंने मैसूर में एक चाय की दुकान पर चाय बेची और महज 10 मिनट में ही 5000 रुपये कमा लिए। टी स्टॉल मालिक के ने भी शायद कभी नहीं सोचा होगा कि एक दिन में वह सिर्फ चाय बेचकर इतने रुपए कमा सकता है। विधायक अहमद ने चायवाले को इस 5000 रुपये के अलावा अपनी तरफ से भी 10 हजार रुपये दिए।

उद्घाटन कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे विधायक

जनता दल सेक्युलर के बागी विधायक जमीर अहमद एक सड़क निर्माण कार्य का उद्घाटन करने पहुंचे थे। उद्घाटन के बाद विधायक जमीर अपने एक साथी विधायक वासु के साथ मुस्लिम को-ऑपरेटिव बैंक सर्कल के सामने लगे एक टी स्टॉल पर पहुंच गए और खुद दुकानदार बनकर चाय बेचने लगे। विधायक के हाथों में चाय की केटली देखते ही वहां चाय पीने वालों का जमावड़ा लग गया। कार्यकर्ताओं सहित पार्टी के प्रतिनिधियों और अधिकारियों ने भी विधायक से चाय खरीद कर पी। 

100 से 200 रुपए तक में बिकी एक कप चाय

यूं तो रास्ते पर लगी टी स्टॉल में एक कप चाय 5 से 10 रुपए में मिलती है। लेकिन विधायक ने चाय के एक प्याले को 100 रुपए से लेकर 200 रुपये तक में बेचा। जिसकी वजह से उन्होंने 10 मिनट के अंदर ही 5000 रुपये कमा लिए। हालांकि विधायक ने चाय बेचकर जितने भी पैसे कमाए पूरे पैसे दुकान के मालिक को दे दिए। वहीं आम जनता विधायक के चायवाले किरदार की जमकर सराहना भी कर रहे हैं। 

Created On :   24 March 2018 4:16 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story