नसीरुद्दीन शाह ने कोहली को बताया दुनिया का सबसे असभ्य खिलाड़ी, फैंस ने दिए ये जवाब

naseeruddin shah calls virat kohli worlds worst behaved player
नसीरुद्दीन शाह ने कोहली को बताया दुनिया का सबसे असभ्य खिलाड़ी, फैंस ने दिए ये जवाब
नसीरुद्दीन शाह ने कोहली को बताया दुनिया का सबसे असभ्य खिलाड़ी, फैंस ने दिए ये जवाब
हाईलाइट
  • नसीरुद्दीन शाह ने कोहली को दुनिया का सबसे बुरा व्यवहार करने वाला खिलाड़ी बताया है।
  • शाह के इस पोस्ट पर कोहली के फैंस ने उन्हें करारा जवाब दिया है।
  • शाह ने लिखा कि कोहली की बेहतरीन बैटिंग उनके बुरे व्यवहार के आगे फीकी पड़ जाती है।

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली सिर्फ अपनी बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए ही नहीं, बल्कि फील्ड में अपने एग्रेसिव नेचर के लिए भी जाने जाते हैं। इतना ही नहीं ऑफ द फील्ड भी वह अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक विवादित बयान दिया था। इसमें उन्होंने कहा था कि भारत में रहकर जिन लोगों को भारतीय खिलाड़ी पसंद नहीं वह देश छोड़ के जा सकते हैं। हालांकि इस बार वह किसी अलग वजह से सुर्खियों में हैं। दरअसल बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह ने कोहली को दुनिया का सबसे बुरा व्यवहार करने वाला खिलाड़ी बताया है। 

नसीरुद्दीन शाह ने सोशल मीडिया साइट पर पोस्ट करते हुए लिखा, "विराट कोहली न सिर्फ दुनिया के बेहतरीन बल्लेबाज हैं, बल्कि वह दुनिया के सबसे बिगड़ैल और बुरा व्यवहार करने वाले भी खिलाड़ी हैं। कोहली की बेहतरीन बैटिंग उनके बुरे व्यवहार के आगे फीकी पड़ जाती है।" कोहली अक्सर मैच के दौरान अलग ही जोश में दिखते हैं। कभी वह किसी खिलाड़ी से भिड़ जाते हैं, तो कभी स्लेजिंग करते हुए नजर आते हैं। उनका यह स्टाइल कभी फैंस को बेहद पसंद आता है, तो कभी फैंस उनकी आलोचना भी करते हैं। शाह का पोस्ट इसी को लेकर था।

शाह ने इस पोस्ट में कोहली के देश छोड़ के जाने वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा, "मैंने यह सब बोला और मेरा देश छोड़ के जाने का कोई विचार नहीं है।" शाह के इस पोस्ट पर कोहली के फैंस ने उन्हें करारा जवाब दिया है। हालांकि कुछ फैंस ने शाह का समर्थन भी किया है। कुछ फैंस ने लिखा कि ऑस्ट्रेलिया जैसी बुरा व्यवहार करने वाली टीम के खिलाफ ऐसा करना जरूरी है। 

अतानु सिन्हा नाम के एक यूजर ने लिखा कि मिस्टर शाह आप एक बहुत ही आदरणीय व्यक्ति हैं। आपका भारतीय सिनेमा को दिया गया योगदान अतुलनीय है। हालांकि मैं आपके इस बयान से सहमत नहीं हूं। विराट का व्यवहार, उनकी बैटिंग यह सब उन्हें एक परफेक्ट प्लेयर बनाता है। वहीं दीपक वर्मा ने शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि आप कौन से स्केल से किसी का व्यवहार मापते हो। खिलाड़ी देश के लिए खेलते हैं और इस तरह के व्यवहार उन्हें बूस्ट करते हैं।

पुनीत गौतम लिखते हैं कि अगर ऑस्ट्रेलिया जैसी टीम को हराना है , तो इस तरह के एग्रेशन की बहुत जरूरी होता है। वहीं गौरव वर्मा नाम के यूजर ने कहा कि यही वजह है कि कोहली को कभी लीजेंड नहीं कहा जा सकता। यह ऑस्ट्रेलिया के पॉन्टिंग के साथ भी हुआ था। बेहतरीन बैट्समैन पर उतने ही बुरे व्यक्ति। जबकि मोनिक लोधिया नाम के यूजर ने लिखा कि बिलकुल, कोहली चाहे कितने भी शतक मार लें, लेकिन अपने इस हरकत की वजह से वह कभी सचिन तेंदुलकर जैसा रिस्पेक्ट नहीं पा सकेंगे।

Created On :   17 Dec 2018 12:25 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story