नीना गुप्ता ने सोशल मीडिया पर मांगा काम, बेटी ने ऐसे किया रिएक्ट

National Award Winner Nina Gupta has demand for work on social media, daughter Reacted on her post
नीना गुप्ता ने सोशल मीडिया पर मांगा काम, बेटी ने ऐसे किया रिएक्ट
नीना गुप्ता ने सोशल मीडिया पर मांगा काम, बेटी ने ऐसे किया रिएक्ट


डिजिटल डेस्क, मुंबई। नेशनल अवॉर्ड विनर नीना गुप्ता कई फिल्में और टीवी में बेहतरीन काम कर चुकी हैं। लेकिन आज वो काम की तलाश में हैं। एक समय में बहुत काम करने वाली 62 साल की अभिनेत्री आज अकेली पड़ चुकी हैं और वो अब काम की तलाश सोशल मीडिया पर कर रहीं हैं। 

हाल ही में अपने Instagram पर एक पोस्ट शेयर करके नीना ने सबको चौंका दिया। उन्होंने पोस्ट में लिखा है कि "मैं मुंबई में रहती हूं और अच्छी एक्ट्रेस हूं, मैं अब एक अच्छे किरदार की तलाश में हूं।" 

नीना की ये पोस्ट तुरंत सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। उनकी इस पोस्ट पर उनकी बेटी और मशहूर डिजाइन मासबा गुप्ता ने भी शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा। मसाबा ने लिखा, "कुछ दिन पहले ही मैं किसी से कह रही थी कि मुझे न तो काम मांगने में डर लगता है और न ही शर्म आती है। ये सब जेनेटिक है। मेरी मां ने Instagram पर एक पोस्ट शेयर की है। मेरा मतलब है कि National  Award Winner, 62 साल की मां। वो मुझे हमेशा काम करने के लिए मोटिवेट करती हैं। उनका कहना है कि काम आपको बूढ़ा होने से रोकता है।"

नीना गुप्ता की इस पोस्ट पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने रिएक्ट किया। प्रियंका चोपड़ा ने भी उनकी इस पोस्ट को शेयर करते हुए तारीफ की है। 

आपको बता दें कि नीना ने खलनायक, जाने भी दो यारों, कमजोर कड़ी और गांधी जैसी कई शानदार फिल्मों में काम किया है। इसके अलावा वो कई TV शो में भी नजर आ चुकी हैं। नीना को 1994 में आई "वो छोकरी" के लिए National Award मिला था। 

Created On :   30 July 2017 5:55 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story