#Pulwama attack: विवादित बयान के बाद कपिल के शो से सिद्धू आउट, जनता ने कहा ठोको ताली

Navjot Singh Sidhu out of the Kapil sharma show After commenting on the Pulwama attack
#Pulwama attack: विवादित बयान के बाद कपिल के शो से सिद्धू आउट, जनता ने कहा ठोको ताली
#Pulwama attack: विवादित बयान के बाद कपिल के शो से सिद्धू आउट, जनता ने कहा ठोको ताली

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। सोनी ​टीवी पर प्रसारित होने वाले शो ""द​ कपिल शर्मा शो"" में जज की भूमिका निभाने वाले कांग्रेस नेता नवजोत सिद्दू को शो से हटा दिया गया है। आपको बता दें कि गुरूवार को हुए पुलवामा हमले के बाद उन्होंने एक बयान दिया था, जिसके चलते लोगों ने सिद्धू के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया और उन्हें ""द कपिल शर्मा शो"" से निकालने को कहा। यही वजह रही कि उन्हें शो से निकाल दिया गया। 

आपको बता दें कि गुरूवार को कश्मीर में हुए आतंकवादी हमले के बाद पूरे देश में शोक की लहर दौड़ चुकी है। लोगों ने इसके विरोध में जबरदस्त गुस्सा जाहिर किया है। ऐसे में कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू के बयान सुन कर लोग गुस्से में आ गए और उन्हें द कपिल शर्मा शो से बाहर किये जाने की डिमांड करने लगे। लोगों ने कहा कि अगर सिद्धू को शो से नहीं निकाला गया तो वे इस शो को बायकॉट कर देंगे। इसी वजह से लोगों ने सोशल मीडिया पर #boycottsidhu नाम से सोशल मीडिया पर विरोध प्रदर्शन किया। 

सिद्धू ने अपने बयान में कहा था कि "आप इस हमले का दोष पूरे देश पर नहीं मढ़ सकते हैं। पूरे देश या किसी एक को इसका दोष देना ठीक नहीं है"। अपनी बात जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि "यह सच है कि यह हमला कायरता है और आतंकवाद, हिंसा कहीं से भी सही नहीं है और जिसने यह सब किया है, उसे सजा मिलनी ही चाहिए, लेकिन सिद्धू की कही ये बातें सोशल मीडिया के लोगों को नाराज कर रही हैं। अब उनके फैन्स कपिल को कह रहे हैं कि वह शो से सिद्धू को बाहर करे, या फिर उनके शो को बॉयकॉट कर देना चाहिए"। 

फिर क्या लोगों की बात मानते हुए कॉमेडी के फेमस द ​कपिल शर्मा शो से नवजोत सिंह सिद्धू को बाहर कर दिया गया। यह खबर सुनकर आम जनता बहुत खुशी जाहिर की।

Created On :   16 Feb 2019 9:12 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story