पुलवामा अटैक देश विदेश कुंभ 2019 मुख्य शहर राज्य राशिफल मनोरंजन बिज़नेस Gadgets ऑटोमोबाइल लाइफस्टाइल स्पोर्ट्स धर्म अजब गजब वीडियो फोटोज रेसिपी ई-पेपर
2.2k
0
0

यहां भूख लगने पर भोजन के आलावा कपड़े भी खाए जा सकेंगे

डिजिटल डेस्क, उत्तर कोरिया। तानाशाह किम जोंग उन आए दिन किसी ना किसी कारण से चर्चाओं में बने रहते हैं, लेकिन आज कल वे एक नए कारण से चर्चा का विषय बने हुए हैं। जी हां बात ही कुछ चौंकाने वाली है। किम जोंग ने अपने देश में कुछ ऐसे कपड़े लॉन्च किए हैं, जहां भूख लगने पर खाया भी जा सकेगा।

किम जोंग उन ने कुछ दिन पहले ही अपने देश में तैराकी, हाईकिंग और एडवेंचर सेपोर्ट्स से जुड़े अपैरल लॉन्च किए हैं। खबरों के अनुसार ये अलग-अलग तरह के कपड़े फ्लैनल फैब्रिक से तैयार किए गए हैं। इसलिए जब भी किसी को भूख लगे तो वह कपड़ों को खा भी सकते हैं। 

इन कपड़ों के फैब्रिक में, प्रोटीन, अमीनो एसिड, फ्रूट जूस, आयरन और कैल्शियम मौजूद है। ये कपड़े पौष्टिक होने के साथ ही खाने में स्वादिष्ट भी होते हैं। किम ने इन कपड़ों को स्मार्ट क्लोदिंग का नाम दिया है। बता दें कि किम ने जो कपड़े लॉन्च किए हैं उसमें मर्दों के लिए जैकेट्स और औरतों के लिए चर्चित कंपनी शनैल कंपनी के डिजाइनर वार्डरोब की नकल शामिल हैं।