इस डील से 9,900 रुपए में खरीदा जा सकता है Xiaomi Redmi Note 5 Pro

Offer:From this deal Xiaomi Redmi Note 5 Pro can buy Only in 9,900
इस डील से 9,900 रुपए में खरीदा जा सकता है Xiaomi Redmi Note 5 Pro
इस डील से 9,900 रुपए में खरीदा जा सकता है Xiaomi Redmi Note 5 Pro

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Xiaomi का Redmi Note 5 Pro स्मार्टफोन कंपनी के सबसे पॉपुलर फोन में से एक है। लॉन्ग बैटरी लाइफ के साथ शानदार कैमरा जैसी खूबियों के चलते यूजर्स को य​ह काफी पसंद आता है। ​यदि आप भी इस फोन को खरीदने का विचार बना रहे हैं, तो यह समय आपके लिए सही है। इस फोन को आप सिर्फ 9,900 रुपए में अपना बना सकते हैं। दरअसल 22 जनवरी को Flipkart की सेल खत्म हो रही है, लेकिन इससे पहले यहां कई अच्छे स्मार्टफोन्स को सस्ते दाम में खरीदने का मौका ग्राहकों को दिया जा रहा है। 

आपको बता दें कि इन दिनों Flipkart और Amazon पर सेल आयोजित की जा रही है, जहां कई शानदार स्मार्टफोन पर डिस्काउंट ऑफ़र दिया जा रहा है। इस सेल में Xiaomi Redmi Note 5 Pro पर 2,000 रुपए का फ्लैट डिस्काउंट दिया जा रहा है। जिसके बाद 4GB रैम वेरिएंट वाले इस फोन को 10,999 रुपए में खरीदा जा सकता है। लेकिन इस फोन को आप SBI कार्ड से खरीदते हैं तो इस पर आपको कैशबैक मिलेगा भी मिलेगा, जिसके बाद इस स्मार्टफोन को सिर्फ 9,900 रुपए में खरीदा जा सकता है। 

Redmi Note 5 Pro स्पेसिफिकेशन्स

भारत में यह स्मार्टफोन दो वेरिएंट में उपलब्ध है, इसका बेस वेरिएंट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज के साथ आता है। वहीं दूसरा वेरिएंट  में 6GB GB व 64GB स्टोरेज क्षमता के साथ आता है। 

इस स्मार्टफोन में 5.99-इंच की फुल एचडी डिस्प्ले दी गई है। वहीं फोटोग्राफी के लिए इस फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इसमें अपर्चर f/2.2 के साथ प्राइमरी 12-मेगापिक्सल सेंसर व अपर्चर f/2.0 के साथ 5-मेगापिक्सल के सेकेंडरी सेंसर दिया गया है। इसके दोनों ही सेंसर्स में RGB सेटअप दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए इस स्मार्टफोन में 20 मेगापिक्सल कैमरा और एलईडी फ्लैश दिया गया है। 

इस फोन में क्वॉल्कॉम स्नैपड्रैगन 636 ऑक्टाकोर प्रोसेसर दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए इस स्मार्टफोन में डुअल सिम सपोर्ट सहित फिंगरप्रिंट स्कैनर, वाईफाई, जीपीएस और ब्लूटूथ जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स दिए गए हैं। पावर के लिए इस फोन में 4,000mAh की बैटरी दी गई।
 

Created On :   21 Jan 2019 9:17 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story