बस ने बाइक सवार को कुचला, हादसे में साथी युवक गंभीर

One bike rider died and one severely injured in a road accident
बस ने बाइक सवार को कुचला, हादसे में साथी युवक गंभीर
बस ने बाइक सवार को कुचला, हादसे में साथी युवक गंभीर

डिजिटल डेस्क, सीधी। थाना रामपुर नैकिन के पुलिस चौकी पिपरांव अन्तर्गत छुहिया घाटी में बस की चपेट में आने से बाइक सवार युवक की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं साथी युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की खबर पाते ही मौके पर पहुंची पिपरांव चौकी पुलिस ने घायल को उपचार के लिए संजय गांधी मेडिकल कालेज अस्पताल रीवा भेजने की व्यवस्था बनाई। हादसे के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार दीपक बैस पिता ईश्वर दीन बैस 25 वर्ष निवासी अमिलई अपने साला जीतेन्द्र बैस पिता तुलसीदास बैस 22 वर्ष निवासी बुढ़वा के साथ बाइक से रीवा जा रहे थे। जब छुहिया घाटी चढ़ रहे थे तभी पीछे से शहडोल से रीवा जा रही नर्मदा ट्रेवल्स बस सर्विस क्रमांक एमपी 18 टी 2277 ने ठोकर मार दिया। ठोकर लगते ही बाइक सवार दोनों युवक गिर गए । बस के चक्के की चपेट में आने से दीपक वैश्य की घटना स्थल पर ही मौत हो गई, जबकि जीतेन्द्र वैश्य गंभीर रूप से घायल हो गया।

भाग गया बस चालक
हादसे के बाद चालक द्वारा बस को रोकने के बजाय तेजी से रीवा की ओर भाग खड़ा हुआ। वहां से गुजर रहे लोगों ने हादसे की सूचना तत्काल पुलिस चौकी पिपरांव को दी गई। सूचना पाते ही चौकी प्रभारी पिपरांव अभिषेक पाण्डेय अपने पुलिस बल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे। गंभीर रूप से घायल जीतेन्द्र को वाहन की व्यवस्था कर संजय गांधी अस्पताल रीवा भेज दिया गया जबकि मृतक दीपक की डेड बॉडी को स्सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रामपुर नैकिन भेज दिया गया है।

देवरी गांव के खेत में मिला नवजात का शव
बहरी थानान्तर्गत देवरी गांव के खेत में एक नवजात शिशु की लाश आज सुबह मिलने से सनसनी फैली गई। मृतक शिशु के बच्ची होने से तरह-तरह की चर्चाएं चल रही हैं। मिली जानकारी के अनुसार बहरी थाना पुलिस 100 डायल को सूचना मिली कि सियाराम भुजवा निवासी देवरी के खेत में एक नवजात शिशु की लाश पड़ी है। सूचना मिलने पर बहरी थाना प्रभारी अभिषेक सिंह परिहार अपने दल बल के साथ जांच करने घटना स्थल पर पहुंच गए। पंचनामा कार्रवाई के दौरान पुलिस द्वारा मृतक नवजात शिशु के संबंध में अपने स्तर से जानकारी प्राप्त करने की कोशिशें की गई, लेकिन कोई भी सुराग नहीं मिला।

 

Created On :   5 Feb 2019 1:34 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story