जनादेश 2019 देश विदेश मुख्य शहर राज्य राशिफल मनोरंजन बिज़नेस Gadgets ऑटोमोबाइल लाइफस्टाइल स्पोर्ट्स धर्म अजब गजब वीडियो फोटोज रेसिपी ई-पेपर
822
0
0

4 मार्च को Realme 3 के साथ लॉन्च हो सकता है Realme 3 Pro

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कम कीमत और शानदार फीचर्स वाले बजट स्मार्टफोन यूजर्स को काफी पसंद आते हैं। दुनियाभर की कंपनियों ने अब तक ऐसे कई हैंडसेट लॉन्च किए हैं। इनमें Oppo सबब्राण्ड Realme ने लगातार अपने बजटफोन से मार्केट में अपनी पकड़ बनाई है। खबर है कि जल्द ही Realme 3 Pro वेरिएंट लॉन्च किया जा सकता है। दरअसल हाल ही में Realme ने अपने Realme 3 फोन का एक नया टीजर जारी किया है। बता दें कि कंपनी भारत में 4 मार्च को एक इवेंट आयोजित करने वाली है। इस इवेंट में Realme 3 को लॉन्च किया जाएगा। नए टीजर से मालूम होता है कि इवेंट में Realme 3 के साथ इसका प्रो वेरिएंट भी लॉन्च किया जा सकता है। 

Realme 3 Pro की बात करें तो इसके लिए कंपनी ने एक 6 सेकेंड का वीडियो टीजर जारी किया है, जिसमें “Be proactive” लिखा है। इस वीडियो टीजर में Pro बोल्ड में लिखा गया है, जिससे पता चलता है कि Realme 3 Pro को लॉन्च किया जा सकता है। बता दें कि कंपनी ने Realme 2 को बीते साल अगस्त महीने में लॉन्च किया गया था। इसके एक महीने बाद Realme 2 Pro को मार्केट में लाया गया। हालांकि Realme ने आधिकारिक तौर पर  Realme 3 प्रो को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने की कोई जानकारी नहीं है।

Realme 3 लुक व संभावित फीचर्स
हाल ही में कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस स्मार्टफोन का लुक जारी किया था। Realme 3 को डायमंड-पैटर्न बैक डिजाइन के साथ पेश किया जा सकता है। ट्विटर से मिली जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन के बैंक में डायमंड पैटर्न के साथ ही वर्टिकल ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसके अलावा यह फोन VOOC फास्ट चार्जिंग टेक्नॉलजी के साथ पेश किया जा सकता है।

उम्मीद है कि Realme 3 में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले दी जाएगी। इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा, कयास लगाए जा रहे हैं कि इस फोन में 48 मेगापिक्सल कैमरा भी दिया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन में रियर फिंगरप्रिंट सेंसर दिए जाने की उम्मीद है। फोन में मीडियाटेक हीलियो P70 प्रोसेसर के साथ Android 9 Pie पर आधारित कलरओएस 6 दिया जाएगा। इस फोन को 15,000 रुपए से कम में लॉन्च किया जा सकता है।