बीजेपी के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन से पहले PAAS का बवाल

PAAS activists rucks, Before the inauguration of BJPs office
बीजेपी के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन से पहले PAAS का बवाल
बीजेपी के चुनाव कार्यालय के उद्घाटन से पहले PAAS का बवाल

डिजिटल डेस्क,सूरत। ठंड ने दस्तक दे दी है, लेकिन गुजरात में चुनाव ने तापमान बढ़ा कर रखा है। आए दिन कोई ना कई फसाद राजनीतिक गलियारों में हो ही जाता है। शुक्रवार रात सूरत के वराछा इलाके पाटीदार अनामत आंदोलन समिति से जुड़े कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया। दरअसल यहां बीजेपी के चुनाव कार्यालय का उद्घाटन होना था और उससे पहले पाटीदार कार्यकर्ता मोटरसाइकल पर सवार होकर आए और जय सरदार, जय पाटीदार के नारे लगाते हुए खूब हंगामा किया। बवाल बढ़ता देख, पुलिस को हल्का लाठीचार्ज करना पड़ा। साथ ही 25 कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया गया। पाटीदार कार्यकार्ताओं को हिरासत में लेते ही PAAS कार्यकार्ताओं और कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने थाने के सामने मोर्चा खोल दिया। उस दौरान PAAS कन्वीनर और कांग्रेस के तीन उम्मीदवारों को हिरासत में भी लिया गया, जिन्हें फिलहाल छोड़ दिया गया है। पुलिस ने कांग्रेस प्रत्याशी दिनेश काजरिया, PAAS कन्वीनर अल्पेश कथीरिया और महिलाओं को गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़े- विधानसभा उपचुनाव के लिए BJP ने मांगा समर्थन, शिवसेना ने कहा- पहले राणे को हटाओ

 

आपको बता दें कि इससे पहले टिकट की लिस्ट सार्वजनिक होने के बाद सूरत में पार्टी समर्थकों ने कांग्रेस कैंडिडेट प्रफुल्ल तोगड़िया के दफ्तर में हमला कर दिया था। प्रफुल्ल वीएचपी नेता प्रवीण तोगड़िया के चचेरे भाई हैं।

 

पाटीदारों को अपनी तरफ करने की कोशिश कर रही कांग्रेस

हार्दिक का समर्थन मिलने के बाद आज से कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी दो दिन के दौरे पर गुजरात पहुंच गए हैं। राहुल गांधी पोरबंदर में महात्मा गांधी के जन्मस्थान जाएंगे, इसके बाद वे पोरबंदर में ही मछुआरों से मिलेंगे। राहुल अहमदाबाद में दलित शक्ति केंद्र पर दलित महासभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा राहुल स्वास्थ्य क्षेत्र से जुड़े लोगों और शिक्षकों से भी मुलाकात करेंगे। पाटीदारों को अपने पाले में करने के बाद राहुल के इस दौरे का मकसद दलित वोटरों को रिझाना है। 

Created On :   24 Nov 2017 3:19 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story