पाक पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो के काफिले पर हमला, 4 घायल 

Pakistan Peoples Party President Bilawal Bhutto attack on convoy
पाक पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो के काफिले पर हमला, 4 घायल 
पाक पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो के काफिले पर हमला, 4 घायल 

डिजिटल डेस्क, करांची। बगदादी इलाके में चुनाव प्रचार के लिए गए पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी के अध्यक्ष बिवावल भुट्टो के काफिले पर हमला हुआ है। इस हमले में चार से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए और कई वाहनों को भी नुकसान पहुंचा है। बता दें कि पीपीपी के अध्यक्ष बिलावल कल्यारी के बगदादी इलाके में चुनाव प्रचार के लिए गए थे। इस दौरान गुस्साए प्रदर्शनकारियों ने उनके काफिले पर हमला कर दिया। 

 

Image result for बिलावल भुट्टो के काफिले पर हमला

 

 


इस पूरी घटना को लेकर पार्टी के नेता सईद गनी ने कहा कि हमले में दो कार्यकर्ता घायल हुए हैं। उन्होंने इस हमले के लिए तहरीक-ए-इंसाफ और मुत्ताहिदा कौमी मूवमेंट को जिम्मेदार ठहराया है। इस हमले के बाद पीपीपी अध्यक्ष का कहना है कि कल्यारी मेंरे खून में है। मैं पार्टी के चुनावी घोषणापत्र के साथ देश के कोने-कोने तक जाऊंगा। हमें इन हिंसक तत्वों को हराना है। ऐसी ताकत मुझे डरा नहीं सकती हैं। 

 

Related image


सुरक्षा अधिकारियों  की माने तो पीपीपी अध्यक्ष को किसी तरह की चोट नहीं आई है। हालांकि वाहनों को नुकसान पहुंचने के साथ ही पार्टी के चार सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। बता दें कि कल्यारी पीपीपी की पारंपारिक सीट है और बिलावल एनए-247 सीट से चुनाव लड़ रहे है। देश में 25 जुलाई को आम चुनाव होने हैं। पूर्व प्रधानमंत्री बेनजीर भुट्टों के इकलौते पुत्र और पीपीपी के संस्थापक जुल्फिकार अली भुट्टो ने नाती हैं। बिलावल पहली बार आम चुनाव लड़ रहे हैं। 

 

Created On :   2 July 2018 10:32 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story