UP : चुनाव में जीत के बाद लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, VIDEO वायरल

pakistan zindabad slogans in bsp candidate rally in bulandsahr UP election
UP : चुनाव में जीत के बाद लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, VIDEO वायरल
UP : चुनाव में जीत के बाद लगाए पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे, VIDEO वायरल

डिजिटल डेस्क, बुलंदशहर। उत्तर प्रदेश में पिछले 10 दिनों के अंदर दूसरी बार पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे सुनाई दिए हैं। इस बार बुलंदशहर में निकाय चुनाव में जीत दर्ज करने के बाद जीत की खुशियां मनाते हुए जमकर देश विरोधी नारे लगाए गए। पार्टी समर्थकों ने आचार संहिता का जमकर उल्लंघन करते हुए राष्ट्रविरोधी नारे लगाए और हो हल्ला किया। पुलिस ने 150 से अधिक लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार बुलंदशहर में नवनिर्वाचित बीएसपी प्रत्याशी के पक्ष में यह नारे लगाए गए हैं। पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाते हुए भीड़ का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने प्रत्याशी सहित 150 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

बुलंदशहर में बहुजन समाज पार्टी की रैली में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

सिकंदराबाद में लहराया पाकिस्तान का झंडा

यूपी के निकाय चुनाव के दौरान कई जगहों पर प्रशासन के दावों की पोल खुलती दिखी है। सिकंदराबाद में तो एक पार्टी प्रत्याशी की जीत पर समर्थको ने पाकिस्तान का झंडा फहराते हुए जमकर पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। वायरल हुए वीडियो में सिकंदराबाद कोतवाली का बोर्ड भी नजर आ रहा है। यह वीडियो 48 सेकेंड का है। वीडियो लीक होने के बाद इलाके में तनाव का महौल हैं।

चुनाव से पहले डीएम और एसएसपी सहित आला अधिकारियों ने जिले में निष्पक्ष और शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव निपटाने के दावे किए थे। मगर ऐसा होता नजर नहीं आया है। वहीं, एडीए प्रशासन अरविंद कुमार ने बताया कि वीडियो का परीक्षण कराया जाएगा। साथ ही अगर इस में कोई अपराध बनता है तो ऐसे लोगों को चिन्हित कर उनके खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

एसपी देहात पीके तिवारी ने बताया कि वीडियो में कुछ असामाजिक तत्व पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे हैं। इस मामले में नवनिर्वाचित बीएसपी प्रत्याशी बब्बो परवीन और उनके 150 समर्थकों के खिलाफ 188/153बी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

गाजियाबाद में AIMIM पार्टी की रैली में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

गौरतलब है कि इससे पहले भी 24 नवंबर को यूपी के गाजियाबाद में भी AIMIM पार्टी की रैली में भी पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए थे। इस रैली का वीडियो भी वायरल हुआ था। इस वीडियो में असदुद्दीन ओवैसी की ऑल इंडिया मजलिसे इत्तेहादुल मुसलमीन (AIMIM) पार्टी समर्थक एक रैली करते दिखाई दे रहे हैं। इस रैली में यह पार्टी समर्थक पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगा रहे हैं। यह वीडियो निकाय चुनाव 2017 प्रचार-प्रसार के आखिरी दिन 24 नवंबर का बताया जा रहा है। गाजियाबाद में इस दिन AIMIM प्रत्याशी की रैली में सैकड़ों लोगों ने पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए थे।

Created On :   3 Dec 2017 6:39 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story