2020 तक Piaggio भारत में लॉन्च कर सकती है ये स्पोर्ट्स बाइक्स

Piaggio this sports bike can be launch in India by 2020,lets know
2020 तक Piaggio भारत में लॉन्च कर सकती है ये स्पोर्ट्स बाइक्स
2020 तक Piaggio भारत में लॉन्च कर सकती है ये स्पोर्ट्स बाइक्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्पोर्ट बाइक्स का चलन पहले की अपेक्षा काफी बढ़ा है, इन बाइक्स को युवाओं द्वारा काफी पसंद किया जाता है। ऐसे में कंपनियां लगातार इस सेगमेंट में अपनी नई बाइक्स उतार रही हैं। हालांकि इनकी कीमत अधिक होने के चलते कम ग्राहक ही इन्हें खरीद पाते हैं। ऐसे में इटली की Piaggio कंपनी अपने प्रीमियम ब्रैंड Aprilia के जरिए साल 2020 तक भारत में सस्ती स्पोर्ट्रस बाइक लॉन्च करने की तैयारी में है। एक रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी अपनी 125 व 150cc स्पोर्ट्स मोटरसाइकल सेगमेंट में एंट्री करेगी। 
 
इस कॉन्सेप्ट पर आधारित होंगी बाइक्स
एक रिपोर्ट के अनुसार Piaggio vehicle india की योजना साल 2020 तक पहली Aprilia मोटरसाइकल लॉन्च करने की है। इसके बाद कंपनी तीन और बाइक्स भारतीय बाजार में उतारी जाएंगी। ये बाइक्स 150cc सेगमेंट की होंगी। एक रिपोर्ट के अनुसार भारत में लॉन्च की जाने वाली बाइक ऑटो एक्सपो में पेश किए गए कॉन्सेप्ट पर आधारित होगी। इन कॉन्सेप्ट में स्पोर्ट्स बाइक का प्रॉडक्शन मॉडल 150cc सेगमेंट का होगा, जबकि स्ट्रीट बाइक अधिक पावरफुल इंजन के साथ आ सकती है। 

ये हो सकती है कीमत
बता दें कि Piaggio ने 2018 ऑटो एक्सपो में RS 150 स्पोर्ट्स बाइक और Tuono 150 स्ट्रीट बाइक का कॉन्सेप्ट प्रदर्शित किया था। कंपनी के मुताबिक, इन कॉन्सेप्ट को लोगों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है। माना जा रहा है कि नई Aprilia बाइक्स की कीमत 80 हजार से 1.5 लाख रुपए के बीच होगी। 

Created On :   20 Feb 2019 11:28 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story