ममता दीदी चिटफंड घोटाले की जांच से इतना क्यों डरी हुई हैं : पीएम मोदी

ममता दीदी चिटफंड घोटाले की जांच से इतना क्यों डरी हुई हैं : पीएम मोदी
हाईलाइट
  • पीएम ने कहा कि ऐसा पहली बार हुआ जब सीएम घोटाला करने वाले लोगों के पक्ष में खुद धरने पर बैठ जाए।
  • पीएम मोदी ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा।
  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों पश्चिम बंगाल के दौरे पर हैं।

डिजिटल डेस्क, न्यूजलपाईगुड़ी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को पश्चिम बंगाल के दौरे पर थे। इस दौरान न्यूजलपाईगुड़ी में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर जमकर निशाना साधा। CBI बनाम कोलकाता पुलिस वाले मुद्दे पर ममता को घेरते हुए पीएम ने कहा कि देश के इतिहास में ये पहली बार देखा गया है कि कोई मुख्यमंत्री हजारों गरीब लोगों को लूटने वालों के पक्ष में दिन-दहाड़े धरने पर बैठ जाए। इसके साथ ही उन्होंने सोनार बांग्ला का भी नारा दिया।

पीएम ने कहा, "ऐसा पहली बार हुआ जब सीएम घोटाला करने वाले लोगों के पक्ष में खुद धरने पर बैठ जाए। आज पश्चिम बंगाल में एक ऐसी मुख्यमंत्री हैं जो गरीबों की मेहनत से जुटाई पाई-पाई को लूटने वालों के साथ खड़ी हैं। आखिर ममता दीदी चिटफंड घोटाले की जांच से आप इतना क्यों डरी हुई हैं? क्यों जिन लोगों पर जांच में लापरवाही बरतने का आरोप है, उनके लिए धरना दे रही हैं? मैं चिटफंड घोटाले के एक-एक पीड़ित को विश्वास दिलाता हूं कि आपको इस स्थिति में पहुंचाने वालों को कानून के दरवाजे तक पहुंचाया जाएगा।"

पीएम ने कहा, "तृणमूल कांग्रेस सरकार की तमाम योजनाओं के नाम पर बिचौलियों का अधिकार है। दीदी (ममता बनर्जी) दिल्ली जाने के लिए परेशान हैं और बंगाल के गरीब और मीडिल क्लास को सिंडिकेट के गठबंधन से लुटने के लिए छोड़ दिया है। पश्चिम बंगाल में हिंसा का दौर जो दशकों से चल रहा है, वो खत्म होना चाहिए या नहीं? बंगाल के युवाओं को खून-खराबे से आजादी मिलनी चाहिए या नहीं? जो सस्ता राशन बंगाल की जनता को मिल रहा है, मुफ्त में रसोई गैस का कनेक्शन मिल रहा है, सस्ती दवाइयां मिल रही हैं, वो केंद्र सरकार भेज रही है।"

पीएम मोदी ने इसके साथ ही महागठबंधन पर भी निशाना साधा। पीएम ने कहा, "आज हर उस व्यक्ति को मोदी से कष्ट है जो पूरी तरह से भ्रष्ट है। हम गरीबों को लूटने और देश की सेना को धोखा देने वालों को विदेशों से उठाके ला रहें है और महामिलावट (महागठबंधन) वाले उन्हें बचाने का प्रयास कर रहें है।" 

पीएम मोदी ने कहा, "बंगाल की सरकार द्वारा घुसपैठियों का स्वागत किया जाता है, लेकिन दुनिया के सबसे बड़े राजनीतिक दल, भाजपा के नेताओं को बंगाल आने से रोका जाता है। पूर्ण बहुमत की सरकार के कारण ही आज देश के विकास को गति मिल रही है। अगर आपने साढ़े 4 साल पहले एक मजबूत सरकार के लिए वोट नहीं दिया होता, तो दशकों से लटका भारत- बांग्लादेश सीमा विवाद आज भी नहीं सुलझ पाता।"

पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा, "महिला अधिकारों पर झूठ बोलने वाली कांग्रेस ने अपनी असली सच्चाई भी देश के सामने रख दी है। तुष्टिकरण के लिए कांग्रेस किस हद तक जा सकती है, ये भी उसने कल फिर बता दिया है। कांग्रेस ने अब खुलकर कह दिया है कि वो तीन तलाक पर बन रहे कानून का विरोध करती है। राजीव गांधी के समय, शाह बानो केस में कांग्रेस ने जो गलती की थी, अब वही गुनाह उसने कर दिया है। वो भूल गई है कि तीन तलाक से पीड़ित मुस्लिम महिलाओं को कितने बुरे दौर से गुजरना होता है, कितने संकटों से गुजरना होता है।"

पीएम ने कहा, "तुष्टिकरण के लिए किसी भी हद से गुजरने वाली कांग्रेस ने, न सिर्फ तीन तलाक कानून को संसद में रोका, बल्कि उसे अब खत्म करने की भी बात करने लगी है। मैं देश की सभी मुस्लिम बहनों-बेटियों को ये भरोसा देना चाहता हूं कि तीन तलाक कानून को हटने नहीं दिया जाएगा। बीजेपी, महिलाओं के अधिकार के लिए, महिलाओं को न्याय के लिए, पूरी तरह प्रतिबद्ध है।"
 

Created On :   8 Feb 2019 1:08 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story