प्रभास से करण जौहर ने पूछा अनुष्का को लेकर सवाल तो मिला ऐसा जवाब

Prabhas breaks his silence about Anushka shetty on karan johar show
प्रभास से करण जौहर ने पूछा अनुष्का को लेकर सवाल तो मिला ऐसा जवाब
प्रभास से करण जौहर ने पूछा अनुष्का को लेकर सवाल तो मिला ऐसा जवाब

डिजिटल डेस्क,मुंबई। फिल्म मेकर करण जौहर का चैट शो कॉफी विद करण का हर सीजन में काफी चटपटी गॉसिप से भरा रहता है। इस शो ने बॉलीवुड में कई दोस्त भी बनाए हैं तो कई दुश्मन भी बनाए हैं। फिलहाल शो का 6th सीजन चल रहा है और हाल में शो पर बाहुबली की टीम पहुंची। इसमें, प्रभास, राजामौली और राणा दुगुबाती पहुंचे थे। एपिसोड में कई तरह की बातें हुई, लेकिन आप यकीन नहीं करेंगे बाहुबली फेम एक्टर प्रभास ने करण पर अफवाह उड़ाने के इल्जाम लगा दिए। 

दरअसल, शो के दौरान करण ने प्रभास से पूछा कि क्‍या वह इस समय किसी को डेट कर रहे हैं? इस पर प्रभास ने जवाब दिया, नहीं। इसके बाद करण ने आगे कहा कि जो अफवाहें चल रही हैं कि आप अनुष्‍का को डेट कर रहे हैं, वह सही है या नहीं? इस पर प्रभास ने कहा, यह सब आपने शुरू किया है। 

 

 


गौरतलब है कि प्रभास और अनुष्‍का की शादी को लेकर उस वक्‍त काफी चर्चा होने लगी थी जब प्रभास के अंकल ने कहा था कि वो अपनी आने वाली फिल्‍म "साहो" की रिलीज के बाद शादी करेंगे। 

 

करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण का एक प्रोमो सामने आया है। इस प्रोमो में प्रभास, राजामौली और राणा  दग्गुबाती नजर आ रहे हैं। इस शो में ये तीनों स्टार जमकर जमकर मस्ती करने के मूड में नजर आ रहे हैं। शो के जारी इस प्रोमो वीडियो में प्रोमो में करण जौहर राणा और प्रभास से उनके रिलेशनशिप के बारे में पूछते नजर आ रहे हैं। इसपर दोनों एक्टर्स अपने आप को सिंगल करार देते हैं। 

 

 

 

इसके बाद करण जौहर  फिर प्रभास से पूछते है कि क्या आप किसी को डेट कर रहे हैं जिस पर प्रभास का जवाब होता है नहीं। कई सारे सवाल को बाद करण प्रभास से सवाल करते है कि क्या अपने कभी कॉफी काउच पर झूठ बोला है इसका तुरंत जवाब देते हुए प्रभास हां कहते हैं।

Created On :   18 Dec 2018 4:40 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story