मोदी ने देशवासियों को दिलाया भरोसा, कहा - देश सुरक्षित हाथों में

मोदी ने देशवासियों को दिलाया भरोसा, कहा - देश सुरक्षित हाथों में
हाईलाइट
  • मैं देश को यकीन दिलाता हूं देश सुरक्षित हाथों में है- मोदी
  • राजस्थान के 50 लाख छोटे किसानों को लाभ दिया जाएगा-मोदी
  • राजस्थान में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनसभा को संबोधित किया

डिजिटल डेस्क, चुरू। पाकिस्तान में भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक के बाद देशभर में खुशी का माहौल बना है। सोशल मीडिया पर लोग मोदी सरकार की तारीफ कर रहे हैं। तड़के मंगलवार 3:30 बजे भारतीय वायुसेना ने सीमापार जाकर बालाकोट में स्ट्राइक की और जैश-ए-मोहम्मद और अन्य आतंकी संगठनों के लॉन्च पैड ठिकानों को तबाह कर दिया। भारतीय वायु सेना की इस सफलता के बाद पीएम मोदी ने खुशी जाहिर की। 

राजस्थान के चुरू जिले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, ""आपका ये प्रधान सेवक आपको नमन करता है। आज आपका मिजाज कुछ अलग देख रहा है। मैं आपको यकीन दिलाता हूं कि ये देश सुरक्षित हाथों में है। 

 

 

 

पीएम मोदी ने कहा कि "मैं आज चुरू की धरती से आप लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि देश सुरक्षित हाथों में है। देश से बढ़कर कुछ नहीं होता। देश की सेवा करने वाले, देश के निर्माण में लगे हर व्यक्ति को यह प्रधानसेवक नमन करता है। चुरू, सीकर के हजारों नौजवान राष्ट्ररक्षा में डटे हुए हैं इसलिए आपकी सेवा मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है।" 

इस दौरान पीएम मोदी ने कविता भी सुनाई। आपको बता दें कि यह ​कविता मोदी ने 2014 में चुनावी रैली के दौरान सुनाई थी। जन संबोधन के दौरान उन्होंने इसी कविता को दोहराया। मोदी ने कहा- "सौगंध मुझे इस मिट्टी की मैं देश नहीं झुकने दूंगा। सौगंध मुझे इस मिट्टी की मैं देश नहीं मिटने दूंगा। मैं देश नहीं रुकने दूंगा। मेरा वचन है, भारत मां को तेरा शीश झुकने नहीं दूंगा। जाग रहा है देश मेरा, हर भारतवासी जीतेगा। सौगंध मुझे इस मिट्टी की मैं देश नहीं झुकने दूंगा।" 

Created On :   26 Feb 2019 8:48 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story