जो आग देशवासियों के दिल में लगी है, वो मेरे अंदर भी धधक रही : PM मोदी

जो आग देशवासियों के दिल में लगी है, वो मेरे अंदर भी धधक रही : PM मोदी
हाईलाइट
  • नीतीश कुमार बोले
  • बिहार की तरफ से शहीदों को श्रद्धांजलि
  • बिहार के बरौनी में रिफाइनरी की क्षमता विस्तार परियोजना की शुरुआत
  • बिहार में 33 हजार से भी ज्यादा की योजनाओं का शिलान्यास

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार में सभा को संबोधित करते हुए कहा कि इस समय देश वासियों के दिल में आग लगी हुई है, जो आग आपके सीने में है, वो मेरे दिल में भी धधक रही है। उन्होंने पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि भी अर्पित की।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को बिहार के बरौनी में 33 हजार करोड़ से भी ज्यादा की योजनाओं का शिलान्यास किया। मोदी विशेष प्लेन से पहले पटना पहुंचे और वहां से सड़क मार्ग के जरिए बरौनी गए। सबसे पहले मोदी ने बरौनी रिफाइनरी की क्षमता विस्तार परियोजना की शुरुआत की। बिहार की राजधानी पटना के एयरपोर्ट पर राज्यपाल लालजी टंडन, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने पीएम मोदी का स्वागत किया।

नीतीश कुमार ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि पुलवामा में आतंकियों द्वारा की गई कायराना हरकत का बदला देश जरूर लेगा। घटना में बिहार के 2 जवान भी शहीद हो गए हैं, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है। बिहार के सभी लोग घटना में शहीद जवानों को श्रद्धांजलि देते हें। नीतीश ने कहा कि बिहार में 12 करोड़ आबादी रहती है। सबकी इच्छा थी कि यहां मेट्रो रेल प्रोजेक्ट आए और प्रधानमंत्री ने इसका समर्थन किया। उन्होंने बरौनी की फर्टीलाइजर फैक्ट्री को दोबारा खोलने के लिए पीएम मोदी को धन्यवाद कहा।

 

 

 

 

 

Created On :   17 Feb 2019 8:32 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story