पीएम की 'मैं भी चौकीदार' मुहिम पर राहुल का ट्वीट, 'खुद को दोषी महसूस कर रहे?'

Prime Minister Narendra Modi launched Main Bhi Chowkidar campaign for Lok sabha elections 2019 
पीएम की 'मैं भी चौकीदार' मुहिम पर राहुल का ट्वीट, 'खुद को दोषी महसूस कर रहे?'
पीएम की 'मैं भी चौकीदार' मुहिम पर राहुल का ट्वीट, 'खुद को दोषी महसूस कर रहे?'

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव 2019 के लिए बीजेपी ने बेहद अलग अंदाज में चुनाव प्रचार अभियान का आगाज कर दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर "मैं भी चौकीदार" मुहिम की शुरुआत की है। बीजेपी के इस कैंपेन को लेकर भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर लिखा है कि, आज आप अपने आपको थोड़ा दोषी महसूस कर रहे हैं?"
 

 

पीएम नरेंद्र मोदी ने शनिवार को ट्वीट कर कहा, आपका चौकीदार बिना डिगे खड़ा है और देश की सेवा कर रहा है। लेकिन यहां मैं अकेला नहीं हूं। भ्रष्टाचार, गंदगी, सामाजिक बुराइयों से लड़ने वाला हर शख्स चौकीदार है। जो भी देश के विकास के लिए काम कर रहा है वह चौकीदार है। आज हर भारतीय कह रहा है मैं भी चौकीदार हूं। 

 

 

वीडियो में 31 मार्च को इस मुहिम से जुड़ने की अपील की गई है। पीएम नरेंद्र मोदी के ट्विटर हैंडल से जारी किए गए वीडियो में केंद्र सरकार के कार्यों का जिक्र किया गया है। वीडियो के आखिर में 31 मार्च को शाम 6 बजे पीएम मोदी से जुड़ने का आह्वान भी किया गया है। 


पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर 3.45 मिनट का वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में सरकार के कामों और योजनाओं को भी दिखाया गया है। वीडियो के अंत में "मैं भी चौकीदार" मुहिम के साथ प्रधानमंत्री मोदी से 31 मार्च को शाम 6 बजे जुड़ने का आह्वान किया गया है। वीडियो में "मैं भी चौकीदार हूं" के साथ देशभर के लोगों की झलक दिखाई गई है। वीडियो में इस्तेमाल किए गए गाने की एक पंक्ति झूठ पर प्रहार करती है, वो पंक्ति हैं- झूठ के कपाल पर सत्य का प्रहार हूं। इस कैंपेन के तहत 31 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देशभर के लोगों से संवाद भी करेंगे। 

सात चरणों में होंगे लोकसभा चुनाव
गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कई मौकों पर अपने आप को देश का चौकीदार बता चुके हैं। अपने कई भाषणों में भी कह चुके हैं कि, चौकीदार के रहते हुए देश में भ्रष्टाचार नहीं हो सकता है। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी प्रधानमंत्री पर हमला करने के लिए उनकी चौकीदार वाली छवि को ही चुनते हैं। राहुल गांधी भी कई बार "चौकीदार चोर है" कह कर पीएम पर निशाना साध चुके हैं। आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव सात चरणों में होंगे। पहले चरण का चुनाव 11 अप्रैल को होगा। 

Created On :   16 March 2019 5:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story