ओडिशा सीएम के निजी सचिव के घर हमला, बीजेपी का झंडा लिए थे बदमाश

punks with bjp flags attack on cm Naveen Patnaik associates home
ओडिशा सीएम के निजी सचिव के घर हमला, बीजेपी का झंडा लिए थे बदमाश
ओडिशा सीएम के निजी सचिव के घर हमला, बीजेपी का झंडा लिए थे बदमाश

डिजिटल डेस्क, भुवनेश्वर। ओडिशा में मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के निजी सचिव के घर कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया। सचिव के आवासीय परिसर में कुछ बदमाश घुसे और जमकर तोड़फोड़ करने लगे। भाजपा के झंडे थामे कुछ बदमाशों ने घर के मुख्य दरवाजे पर गोबर भी फेंका और आरोप लगाया कि अधिकारी सत्ताधारी बीजद के लिए काम कर रहे हैं और राजनीतिक मामलों में दखलअंदाजी कर रहे हैं। पुलिस आयुक्त वाई बी खुरानिया ने बताया कि घटना के बाद से चार व्यक्तियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

 

पुलिस आयुक्त ने की हमले की निंदा


जानकारी के अनुसार, बदमाश वीके पांडियन के नवीन पटनायक के निजी सचिव के घर सरकारी क्वार्टर में घुस गए और फूलदान तोड़फोड़ दिया। आवास के एक कर्मचारी ने दावा किया कि हमलावरों ने खुद को भाजपा का कार्यकर्ता बताया और वे पार्टी के झंडे तथा तख्तियां थामे हुए थे। उन्होंने उन पर हमला किया और परिसर में खड़ी कुछ गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया। पुलिस आयुक्त ने सरकारी अधिकारी के घर पर हमले को बहुत संगीन मामला बताया जिसकी निंदा होनी चाहिए। 

 

घटना को लेकर होगी सख्त कार्रवाई

पुलिस आयुक्त खुरानिया ने कहा कि इसे बर्दाशत नहीं किया जाएगा और सख्त कार्रवाई की जाएगी। बीजद के प्रवक्ता एवं सांसद प्रताप देब ने घटना की निंदा करते हुए कहा कि हमला दुर्भाग्यपूर्ण था और यह भाजपा की असल मानसिकता को उजागर करता है। 

 

बता दें कि हाल ही में मुख्यमंत्री नवीन पटनायक पर भी एक कार्यक्रम के दौरान अंडे फेंकने का मामला सामने आया था। पटनायक ओडिशा के बालासोर में एक कार्यक्रम में हिस्सा ले रहे थे, तभी एक महिला उन पर अंडे फेंकने लगी। हालांकि मुख्यमंत्री पटनायक के आसपास मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने अंडे को कैच कर लिया। वहीं, इस घटना के बाद पुलिस ने महिला को हिरासत में ले लिया है। इस घटना के बाद नवीन पटनायक ने अपना भाषण भी बीच में रोक दिया, इस दौरान काफी संख्या में लोग मौजूद थे।

Created On :   11 Feb 2018 3:58 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story