पुलवामा अटैक देश विदेश कुंभ 2019 मुख्य शहर राज्य राशिफल मनोरंजन बिज़नेस Gadgets ऑटोमोबाइल लाइफस्टाइल स्पोर्ट्स धर्म अजब गजब वीडियो फोटोज रेसिपी ई-पेपर
2.4k
0
0

राहुल गांधी ने कहा, CAG का मतलब है चौकीदार जनरल रिपोर्ट

Highlights

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राफेल डील के मुद्दे पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने सरकार पर फिर हमला बोला है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चोर कहने के बाद दिल्ली में प्रेस कांफ्रेंस कर राहुल गांधी ने उन्हें बिचौलिया करार दिया है। राहुल गांधी ने कहा कि मोदी भ्रष्ट व्यक्ति हैं। राहुल ने एक पेपर दिखाते हुए कहा कि ये वो ईमेल है, जिससे डील में फर्जीवाड़े का खुलासा हो रहा है।

उन्होंने कहा कि अब CAG का मतलब चौकीदार जनरल रिपोर्ट हो गया है। कि पीएम मोदी ने गोपनीयता तोड़ी, इसलिए उन पर आपराधिक केस दर्ज किया जाना चाहिए। मोदी ने जासूसी का काम किया है। राहुल ने सवाल किया कि आखिर अनिल अंबानी 10 दिन पहले डील के बारे में किसने बाताया? उन्होंने कहा कि मोदी अनिल अंबानी के लिए मिडिलमैन का काम कर रहे हैं।

राहुल ने कहा कि धीरे-धीरे राफेल की सच्चाई देश के सामने आ रही है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने वो जानकारी अनिल अंबानी को दे दी, जिसकी जानकारी रक्षा मंत्री और एचएएल को भी नहीं थी।