छत्तीसगढ़: टॉयलेट बनवाने के बदले महिला से सेक्स की डिमांड !

Raigarh municipal corporation engineer demanded sex to women for making toilet
छत्तीसगढ़: टॉयलेट बनवाने के बदले महिला से सेक्स की डिमांड !
छत्तीसगढ़: टॉयलेट बनवाने के बदले महिला से सेक्स की डिमांड !

डिजिटल डेस्क, रायगढ़। पीएम मोदी स्वच्छ भारत के अभियान के जरिए हर घर में शौचालय बनवाने को लेकर एक मुहिम को जोर दे रहे हैं। वहीं छत्तीसगढ़ में सरकारी अधिकारी टॉयलेट बनवाने के बदले महिलाओं से शारीरिक संबंध बनाने जैसी गंदी शर्त रख रहे हैं। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक ऐसा ही मामला प्रकाश में आया है। जिसमें एक 32 वर्षीय महिला ने सरकारी अधिकारी पर आरोप लगाया है कि उसने घर में टॉयलेट बनवाने को बदले महिला से शारीरिक संबंध बनाने की बात कही। 

 

नोटिस देकर शौचालय निमार्ण रुकवाया

महिला ने इस संबंध में जूट मिल पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज कराई है। थाना प्रभारी ने बताया कि महिला ने रायगढ़ नगर निगम के सब-इंजीनियर आई पी सारथी पर आरोप लगाया है कि उसने मोबाइल पर कॉल कर अश्लील बात की और शौचालय निर्माण के लिए उसके सामने शारीरिक संबंध बनाने की शर्त रखी। तेंदूडीपा जूटमिल में रहने वाली महिला ने लिखित शिकायत में कहा है कि उसके आवेदन पर घर में शौचालय निर्माण शुरु हो गया था, लेकिन 21 नवम्बर को नगर निगम ने नोटिस देकर निर्माण को अवैध बताते हुए काम रोक दिया। 

गैर जमानती मुकदमा दर्ज


जिसके बाद महिला ने तुरंत नगर निगम जाकर सब-इंजीनियर को सभी दस्तावेज दिखाए। इसके बाद सब-इंजीनियर ने महिला का मोबाइल नंबर लिया और अगले दिन 22 नवम्बर को अपने मोबाइल से महिला को कॉल कर अश्लील बात करते हुए शौचालय के बदले शारीरिक संबंध बनाने के लिए कहा। महिला ने जब इस बात का विरोध किया तो अधिकारी ने उसे धमकी दी कि "मेरी बात नहीं सुनी तो तुम्हारा घर और शौचालय दोनों तुड़वा दूंगा, मैं निगम का बड़ा अधिकारी हूं।" जूट मिल पुलिस ने इस संबंध में महिला की शिकायत पर आरोपी सब-इंजीनियर आई पी सारथी के खिलाफ गैर जमानती मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

 

आयुक्त बंगले का घेराव 

शौचालय निर्माण में गड़बड़ी और ऐसी गंदी शर्त रखे जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। इस बात को लेकर एक दिवसीय धरना प्रदर्शन करते हुए आयुक्त बंगले का घेराव भी किया गया। वहीं मामले में कार्रवाई नहीं होने पर उग्र प्रदर्शन किए जाने की बात भी कही गई। पुलिस ने निगम के आरोपी इंजीनियर आईपी सारथी के मोबाइल की कॉल डिटेल खंगाली। इस दौरान यह बात सामने आई कि आईपी सारथी ने महिला के मोबाइल पर कॉल किया था।

Created On :   10 Dec 2017 4:37 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story