केन्द्र-राज्य सरकार पर बरसे राज ठाकरे, लगाया झूठ बोलकर लोगों को गुमराह करने का आरोप

Raj Thackeray attacked on state and center for policies
केन्द्र-राज्य सरकार पर बरसे राज ठाकरे, लगाया झूठ बोलकर लोगों को गुमराह करने का आरोप
केन्द्र-राज्य सरकार पर बरसे राज ठाकरे, लगाया झूठ बोलकर लोगों को गुमराह करने का आरोप

डिजिटल डेस्क, यवतमाल। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे ने केन्द्र और राज्य सरकार के खिलाफ जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि केंद्र और राज्य की भाजपा सरकार झूठ पर झूठ बोलकर लोगों को गुमराह कर रही है। आए दिन नई घोषणा कर लोगों का ध्यान आकर्षित कर तालियां बटोरी जा रही है। जब्कि सरकार हर मोर्चे पर पूरी तरह विफल रही है। वणी के कार्यकर्ता सम्मेलन में ठाकरे ने कार्यकर्ताओं का मनोबल भी बढ़ाया। राज ठाकरे पिछले कुछ दिनों से पार्टी को मजबूती देने विदर्भ के दौरे पर हैं। जिसकी शुरुआत वनी से की गई। विधानसभा क्षेत्र के वणी, मारेगांव और झरी इन तीनों तहसीलों से हजारों की तादाद में कार्यकर्ता जुटे थे ।

राज ठाकरे ने कहा कि राज्य सरकार ने 125000 कुए निर्माण करने की घोषणा की थी, जब्कि यह आंकड़ा पूरी तरह फर्जी है, सरकारी आंकड़े की जमीनी हकीकत कुछ और ही है। जितना भी निर्माण हुआ, वो घटिया स्तर का है। सरकार हर साल 2 करोड़ रोजगार देने वाली थी। लेकिन पिछले साल में बेरोजगारों की संख्या 4 गुना बढ़ गई है। सरकार केवल वादे कर तालियां बटोरने का काम कर रही है।

सरकार की जलयुक्त शिवार योजना में 4 करोड रुपए का घोटाला होने की बीत सामने आई है। इसके अलावा भी 2 करोड के भ्रष्टाचार का खुलासा हुआ। वणी विधानसभा से पार्टी के उपाध्यक्ष राजु उंबरकर को प्रत्याशी के रुप मे उतारा जाएगा। राज ने कहा कि वो नवंबर- दिसंबर मे फिर से जनता के बीच होंगे। तब सरकार के सफेद झूठा का पंचनामा किया जाएगा।

इस मौके पर मनसे नेता बाला नांदगावकर, अनिल शिदोरे, संजय चित्र, हेमंत गडकरी, विठ्ठल लोखंडकर के साथ साथ कई नेता मौजूद थे। कार्यक्रम की शुरुआत में राजु उंबरकर और तीनो तहसील के पदाधिकारियों ने राज ठाकरे का स्वागत किया था।  राज ठाकरे का काफिला शिवाजी महाराज की प्रतिमा के पास पहुंचा, जहां कार्यकर्ताओं की भीड़ ने जोरदार नारेबाजी कर स्वागत किया। ठाकरे ने शिवाजी की प्रतिमा को पुष्पमाला चढ़ाई और अभिवादन किया।

Created On :   22 Oct 2018 2:09 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story