मंत्रीजी की फिसली जुबान, मोदी को बताया दुनिया का सबसे करप्ट पीएम

Rajasthan BJP minister calls Narendra Modi worlds most corrupt PM
मंत्रीजी की फिसली जुबान, मोदी को बताया दुनिया का सबसे करप्ट पीएम
मंत्रीजी की फिसली जुबान, मोदी को बताया दुनिया का सबसे करप्ट पीएम

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान की बीजेपी सरकार के श्रम मंत्री ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को कुछ ऐसा कह दिया कि वहां मौजूद सभी लोग हैरत में पड़ गए। दरअसल वसुंधरा राजे सरकार में श्रम एवं रोजगार मंत्री डॉ जसवंत सिंह यादव एक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री की तारीफ कर रहे थे। तभी उन्होंने पीएम मोदी को दुनिया का सबसे भ्रष्ट प्रधानमंत्री बता दिया। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

 

मंत्री जसवंत यादव अपने विधानसभा क्षेत्र में बहरोड़ में एग्रो टावर के शिलान्यास के लिए पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने हिमाचल प्रदेश और गुजरात चुनाव में बीजेपी को मिली जीत पीएम मोदी की तारीफ करते हुए उनकी जुबान फिसल गई, उन्होंने कहा कि "आज बहुत अच्छा दिन हैं। हमारे सम्मानित प्रधानमंत्री, जो दुनिया के सबसे करप्ट प्रधानमंत्री हैं, के नेतृत्व में गुजरात और हिमाचल में हमारी सरकार बहुमत से बनेगी।"

 

इस दौरान उन्हें बिलकुल महसूस ही नहीं हुआ कि उनकी जुबान फिसल गई है। हैरानी की बात यह रही कि उस दौरान किसी भी भाजपा नेता ने उन्हें नहीं टोका। इसके बाद मंत्री जी वहां से चलते बने।

 

मंत्री जसवंत सिंह यादव की गिनती वरिष्ठ भाजपा नेताओं में होती है। और वह अलवर लोकसभा क्षेत्र से पूर्व सांसद भी रह चुके हैं। फिलहाल वह वसुंधरा कैबिनेट के श्रम एवं रोजगार मंत्री है। 

 

मोदी को दुनिया का सबसे करप्ट प्रधानमंत्री कहने वाला बीजेपी मंत्री का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फिलहाल मामले में न तो बीजेपी और न ही सरकार की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. यह तो वक्त ही बताएगा कि मंत्री को इस टिप्पणी के लिए खामियाजा भुगतना पड़ता है या नहीं?

 

कुछ महीने पहले अनुसूचित मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव और उदयपुर सांसद अर्जुन लाल मीणा ने 2018 चुनाव के विषय पर बोलते हुए "भाजपा मुक्त भारत" ही कह दिया था। इस बयान के बाद वहां मौजूद लोगों में सांसद मीणा की जोरादार किरकिरी हो गई। हालांकि मीणा ने उसके बाद अपनी बात को संभालते हुए तुरंत "कांग्रेस मुक्त भारत" की बात कही।

Created On :   21 Dec 2017 4:43 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story