बीजेपी से एक और सहयोगी नाराज, राजभर बोले- यूपी की सभी सीटों पर अकेले लड़ेंगे

rajbhar sbsp will contest election on all 80 seats in lok sabha election
बीजेपी से एक और सहयोगी नाराज, राजभर बोले- यूपी की सभी सीटों पर अकेले लड़ेंगे
बीजेपी से एक और सहयोगी नाराज, राजभर बोले- यूपी की सभी सीटों पर अकेले लड़ेंगे
हाईलाइट
  • ओमप्रकाश राजभर ने गुरुवार को एक बड़ा ऐलान किया है।
  • राजभर ने कहा कि 25 जनवरी को उम्मीदवारों के नाम की घोषणा भी कर देंगे।
  • राजभर ने लोकसभा चुनाव में यूपी की सभी 80 सीटों पर अपने प्रत्याशियों को उतारने का ऐलान किया है।

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। बीजेपी से नाराज चल रहे सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने गुरुवार को एक बड़ा ऐलान किया। राजभर ने लोकसभा चुनाव में यूपी की सभी 80 सीटों पर अपने प्रत्याशियों को उतारने का ऐलान किया है। इसके लिए उन्होंने प्रचार करना शुरू भी कर दिया है। राजभर ने कहा कि 25 जनवरी तक वह आधी सीटों पर प्रत्याशियों के नाम की घोषणा भी कर देंगे।

राजभर ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा, "हमने बहुत अल्टिमेटम दे दिया। पार्टी मन बना चुकी है कि अब सभी 80 सीटों पर चुनाव लड़ा जाएगा। अगर यूपी से बाहर भी प्रत्याशी उतारने पर विचार किया जाता है, तो वह भी हमारी पार्टी का ही होगा। बीजेपी को 100 दिनों का अल्टिमेटम दिया गया था। हमारी कोई बड़ी मांग नहीं है। बीजेपी ने पिछड़ी जाति के आरक्षण के लिए जो भी वादे किए थे, उन्हें पूरा करना चाहिए। आरक्षण को लेकर रिपोर्ट सीएम आदित्यनाथ और अमित शाह के पास पड़ी हुई है। उन्हें वह देखना चाहिए।"

राजभर ने कहा, "लोग राशन कार्ड, घर, शौचालय, पेंशन और रोजगार के लिए परेशान हैं। वहीं बीजेपी कुंभ, राम मंदिर, अयोध्या और हिन्दू-मुस्लिम में व्यस्त है। इसके साथ ही राजभर ने सपा-बसपा गठबंधन की तारीफ भी की। राजभर ने कहा कि दोनों पार्टियों ने सही समय पर सही निर्णय लिया है। गठबंधन मजबूत दिख रही है। हालांकि हम इस गठबंधन में बिलकुल शामिल नहीं होंगे।" 

बता दें कि पिछले साल पीएम मोदी अपने लोकसभा क्षेत्र वाराणसी और गाजीपुर के दौरे पर पहुंचे थे। रैली के बाद शाम को वापस लौट रही बीजेपी समर्थकों की गाड़ियों पर हमला हुआ, जिसमें एक पुलिसकर्मी सुरेश कुमार वत्स की मौत हो गई थी। बीजेपी समर्थकों ने दावा किया है कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) के कार्यकर्ताओं ने इस घटना को अंजाम दिया था। इसके बाद से ही दोनों पार्टियों के बीच अनबन की खबरें साफ हो गईं थीं।

Created On :   17 Jan 2019 5:48 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story