पुलवामा अटैक देश विदेश कुंभ 2019 मुख्य शहर राज्य राशिफल मनोरंजन बिज़नेस Gadgets ऑटोमोबाइल लाइफस्टाइल स्पोर्ट्स धर्म अजब गजब वीडियो फोटोज रेसिपी ई-पेपर
4.8k
0
0

रजनीकांत की बेटी सौंदर्या बनीं दुल्हन, सेलिब्रिटीज का लगा जमावड़ा ...देखें तस्वीरें

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। फिल्म इंडस्ट्री में सेलिब्रिटीज की शादी का दौर जारी है। इस क्रम में अब सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी सौंदर्या रजनीकांत का नाम भी जुड़ गया है। सोमवार को सौंदर्या की शादी साउथ इंडियन रीति-रिवाजों के साथ हो रही है। चेन्नई के होटल लीला में शादी की रस्में चल रही हैं, जहां दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक के कई सेलिब्रिटी मौजूद हैं।

सौंदर्या बिजनेसमैन विशागन वनंगमुडी के साथ शादी के बंधन में बंध रही हैं। अपनी बेटी की शादी में सुपरस्टार रजनीकांत बहुत खुश नजर आ रहे हैं। अपनी बेटी के संगीत सेरेमनी में भी उन्होंने जमकर डांस किया था। डांस का वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर भी पोस्ट किए थे। इस शादी में उनके परिवार के लोगों के साथ कुछ खास दोस्त भी शामिल हुए हैं।

आपको बता दें कि पिछले साल भी कई फिल्मी सितारों ने सा​त फेरे लिए थे। इस साल सौंदर्या की शादी से ये ट्रेंड बरकरार हो गया है। सौंदर्या अपनी शादी में दुल्हन के जोड़े में बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं, वहीं उनके होने वाले पति विशागन वनंगमुडी भी किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे हैं।