साल 2014 में ही हो गई थी रणवीर-दीपिका की सगाई, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

साल 2014 में ही हो गई थी रणवीर-दीपिका की सगाई, एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस में गिनी जाने वाली दीपिका पादुकोण ने हाल ही में एक्टर रणवीर सिंह से शादी की। दीपिका-रणवीर ने इटली के लेक कोमो में शादी की। दोनों ने दो रिवाजों कोंकणी और सिंधी रीति रिवाज से शादी की। इसके बाद उन्होंने 3 रिसेप्शन  दिए। दोनों के शादी के फैसले से उनके फैंस काफी खुश है, लेकिन उनके रिश्ते का एक चौंकाने वाला सच शादी के बाद सामने आया। 

 

हाल ही में फिल्मफेयर को दिए गए एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका पादुकोण ने ये बताया कि वो और रणवीर 4 साल पहले ही सगाई कर चुके थे। दीपिका कहती है, "रणवीर सिंह और मेरे रिश्ते में आने के 6 महीने बाद ही हम शादी का निर्णय कर चुके थे। जिसके बाद ये सवाल उठा कि हमें शादी कब करनी चाहिए? मैं रणवीर सिंह को लेकर हमेशा से श्योर थी। 6 साल के हमारे इस रिलेशनशिप में हमने बहुत उतार-चढ़ाव देखे लेकिन हमने कभी भी ब्रेकअप नहीं किया। हमारी कभी भी कोई भी बड़ी लड़ाई नहीं हुई और ना ही कभी ऐसा पल आया कि चलो अब इस रिश्ते से थोड़ा दूर जाया जाए और चीजों को थोड़ा मौका दिया जाए। हमारी लड़ाई भी हुई और हमने बहुत उतार-चढ़ाव भी देखे। यह कोई नहीं जानता कि हमारी सगाई 4 साल पहले हो चुकी थी। उसके माता पिता, मेरे माता पिता और हमारी बहनों के अलावा किसी को भी इस बात की जानकारी नहीं थी।"

 

ये वाकई एक चौंकाने वाली बात है कि जब लोग उनके बीच चल रहे रिलेशनशिप की बातें कर रहे थे तब वो दोनों एक साथ जीने मरने की कसमें खा चुके थे। इन्टरनेट पर अपनी तस्वीरों और वीडियो से चर्चा में रहने वाली ये जोड़ी दीपिका के इस खुलासे के बाद और भी ज्यादा चर्चा में है। वहीं दीपिका की बात करें तो शादी के बाद उनकी फैन फॉलोइंग में जबर्दस्त इजाफा हुआ है। सोशल मीडिया पर उनके फॉलोवर्स की संख्या हर दिन बढ़ती ही जा रही है जिसमें इंस्टाग्राम पर अब उन्हें 3 करोड़ लोगों का प्यार मिल रहा है।

 

आपको बता दें कि, शाहरुख़ खान की फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने वाली दीपिका पादुकोण ने कॉकटेल जैसी फिल्में भी की है और पद्मावत जैसी भी और अब फिल्मी दुनिया में वो नई पारी शुरू करने जा रही हैं, प्रोड्यूसर बन कर। काफी समय से वो इस बारे में सोच रही थीं और फिर तैयारी शुरू की। अगले साल फरवरी में उनका प्रोडक्शन हाउस सेटअप होगा। दीपिका छपाक फिल्म को प्रोड्यूस करेंगी और मेघना गुलजार इस फिल्म को को-प्रोड्यूस करेंगी। मेघना गुलजार ने अभी हाल ही में आलिया भट्ट को लेकर फिल्म राजी बनाई थी जोकि बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर चुकी है। मेघना की ये फिल्म एसिड अटैक सर्वायवर लक्ष्मी अग्रवाल की कहानी है। उसके चेहरे पर तेज़ाब फेंका गया था लेकिन उसने संघर्ष किया, उसकी नौ सर्जरी हुई और बाद में वो लोगों के लिए मिसाल बनीं। फिल्म अगले साल फ्लोर पर जायेगी। इस फिल्म में दीपिका पादुकोण अहम किरदार निभा रही हैं। रणवीर सिंह की बात करें तो उनकी फिल्म सिंबा 28 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है और जबरदस्त परफॉर्म कर रही है। 

Created On :   29 Dec 2018 3:42 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story