जनादेश 2019 देश विदेश मुख्य शहर राज्य राशिफल मनोरंजन बिज़नेस Gadgets ऑटोमोबाइल लाइफस्टाइल स्पोर्ट्स धर्म अजब गजब वीडियो फोटोज रेसिपी ई-पेपर
2k
0
0

शादी के बाद में अच्छा बच्चा बन गया हूं- रणवीर सिंह

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड के फेमस कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने 6 साल रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी कर ली। रणवीर का कहना है कि शादी के बाद उनकी जिंदगी बदल गई। उन्होंने बताया कि शादी के बाद  "मैं वक्त पर जागता हूं, वक्त पर खाना खाता हूं, वक्त से काम पर जाता हूं और वक्त से वापस आता हूं, शॉर्ट में कहूं तो मैं अब एक अच्छा बच्चा बन गया हूं।"

पिछले साल दीपिका और रणवीर ने इटली के लेक कोमो में शादी की थी। भारत लौटने के बाद उन्होंने चार रिसेप्शन पार्टी भी दी। रणवीर पहले भी बता चुके हैं कि इटली में शादी करने का फैसला दीपिका था। रणवीर ने बताया कि  "उसकी जो भी ख्वाहिश थी मैं चाहता था कि उसे मिल जाए। Husband of the Millennium बनने की ओर ये मेरा पहला कदम था।"

रणवीर चाहते थे कि दीपिका अपना हर सपना पूरा कर सके। रणवीर ने बताया कि  "शादी करने को लेकर उसका जो भी सपना था, मैं चाहता था कि वो पूरा हो। वो जो भी चाहती थी वो सब कुछ ठीक उसी तरह से किया गया था।" "वो इस सब कुछ की हकदार है। मैं भी खुशी का हकदार हूं और मेरी खुशी उसकी खुशी से आती है। यह बहुत सरल सा समीकरण है।" 

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर इस समय फिल्म 83 की शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म '83' के लिए भी दिन रात पसीना बहा रहे हैं। इस फिल्म की बेहतर शूटिंग के लिए वे शूटिंग से पहले क्रिकेटर कपिल देव से ट्रेनिंग लेने वाले हैं। यह फिल्म कपिल देव की बायोपिक है, जो 1983 में हुए क्रिकेट विश्व कप पर आधारित है। इसी के आधार पर ही फिल्म का नाम '83' रखा गया है। रिपोर्ट की मानें तो फिल्म की शूटिंग जल्दी ही शुरू होने वाली है। इसके लिए सभी जरूरी तैयारियां भी की जा चुकी है। इसकी कास्ट को भी तैयार कर लिया गया है और उसे विशेष ट्रेनिंग भी दी जा रही है।​ फिल्म की कास्ट को ट्रेंन करने के लिए मोहाली में एक बूट कैंप भी लगाया जाएगा है। बताया जा रहा है कि यह बूट कैंप 15 दिनों का होगा, जो कि अप्रैल में शुरू होगा। वहीं दीपिका पादुकोण मेघना गुलजार की फिल्म छपाक की शूटिंग में बिजी हैं।