रेणुका चौधरी ने बीजेपी पर साधा निशाना,कहा बच्चे नहीं हैं BJP का वोट बैंक

Renuka Chowdhury said for BJP children are nothing more than disposable
रेणुका चौधरी ने बीजेपी पर साधा निशाना,कहा बच्चे नहीं हैं BJP का वोट बैंक
रेणुका चौधरी ने बीजेपी पर साधा निशाना,कहा बच्चे नहीं हैं BJP का वोट बैंक

डिजिटल डेस्क, मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में पिछले दिनों एक अनियंत्रित कार स्कूल के परिसर में घुस गई। जिसकी चपेट में आने से नौ छात्रों की मौत हो गई थी। वहीं करीब 33 लोग घायल हो गए। इस मामले में आरोपी मनोज बैठा ने बुधवार को सरेंडर कर दिया है। बताया जा रहा है कि मनोज बैठा ने मुजफ्फरपुर के एसपी के सामने सरेंडर किया है। इस मामले में नेताओं ने की बयानबाजी भी शुरू हो गई है। बच्चों की मौत पर अब ताजा बयान कांग्रेस की नेता रेणुका चौधरी का आया है।

 

बीजेपी सरकार में बच्चे डिस्पोजेबल हैं

 
रेणुका ने बीजेपी को आड़े हातों लेते हुए कहा है, "चूंकि बच्चे वोट नहीं डालते इसलिए बीजेपी सरकार में बच्चों पर तवज्जो नहीं दी जा रही है। या इसे ऐसे भी कहा जा सकता है कि बीजेपी सरकार में बच्चे डिस्पोजेबल से ज्यादा कुछ नहीं हैं। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में बच्चों की अस्पताल में होने वाली मौत हो या फिर बीजेपी के एक नेता द्वारा देश के नौनिहालों पर कार चढ़ाए जाने की बात बीजेपी के लिए सब सामान्य है। बता दें कि 24 फरवरी को बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के झपहा के धर्मपुर गांव में स्थित एक सरकारी स्कूल की इमारत में एक अनियंत्रित कार घुस गई थी। इसी को लेकर राष्ट्रीय जनता दल के नेता और पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव भी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला कर रहे हैं।

 

मुजफ्फरपुर : मनोज बैठा ने किया सरेंडर, तेजस्वी ने कसा नीतीश पर तंज

 

रेणुका चौधरी ने गोरखपुर के अस्पताल में पिछले साल हुई बच्चों की मौतों पर भी बीजेपी पर निशाना साधा है। बता दें कि पिछले साल बीआरडी मेडिकल कॉलेज में इन्सेफेलाइटिस से 2000 से अधिक बच्चों की मौत हुई थी।  2016 में इन्सेफेलाइटिस के 1,965 मामले सामने आए थे। 


मनोज बैठा पार्टी से 6 साल के लिए निलंबित

बता दें कि बिहार के मुजफ्फरपुर में हुए सड़क हादसे के बाद मुख्य आरोपी मनोज बैठा को बीजेपी ने पार्टी से निकल दिया है। सीतामढ़ी जिला बीजेपी अध्यक्ष सुबोध कुमार सिंह ने बताया कि मनोज बैठा को 6 साल के लिए पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित कर दिया है। इस मामले को लेकर विधानसभा के बाहर आरजेडी विधायकों ने विरोध प्रदर्शन किया। बढ़ते विरोध के बाद विधानसभा दोपहर दो बजे तक के लिए स्थगित कर दी गई है। इस मामले पर बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी का कहना है कि सरकार को शर्म आनी चाहिए। शराब पर पूर्ण प्रतिबंध नहीं लगा है, यह आसानी से उपलब्ध है। जब तक मनोज बैठा गिरफ्तार नहीं हो जाता हम विधानसभा को चलने नहीं देंगे।

Created On :   28 Feb 2018 5:24 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story