पुलवामा अटैक देश विदेश कुंभ 2019 मुख्य शहर राज्य राशिफल मनोरंजन बिज़नेस Gadgets ऑटोमोबाइल लाइफस्टाइल स्पोर्ट्स धर्म अजब गजब वीडियो फोटोज रेसिपी ई-पेपर
2.5k
0
0

Harley ने वापस मंगवाई Street 750 की 44,000 यूनिट्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अमेरिका की बाइक बनाने वाली मशहूर कंपनी Harley-Davidson ने Street 750 मॉडल्स को वापस बुलाने का फैसला किया है। एक रिपोर्ट के मुता​बिक दुनिया भर में करीब 44,000 यूनिट्स में एक खामी सामने आई। इसके लिए कंपनी ने बाइक ऑनर्स से संपर्क किया है। जानकारी के मुताबिक Street 750 के ब्रेक कैलीपर्स में खामी के चलते कंपनी ने यह फैसला किया है। ये मॉडल्स 2016 में मैन्युफैक्चर किए गए थे। 

Harley की इस बाइक के लिए नया इंजन तैयार किया गया है। इसमें नया लिक्विड-कूल्ड रिवॉल्यूशनX इंजन दिया गया है। इसमें सिक्स स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है। छठवें गियर में इस बाइक की स्पीड 120 से 130 KMPH पहुंचती है। इस बाइक में फ्यूल फिल्टर लिड टैंक के दाहिने ओर लगा है। यह लिड एक लॉक के साथ आता है जो अधिकतर दूसरी हर्लीज में नहीं दिखता। यह लिड एक लॉक के साथ आता है जो अधिकतर दूसरी हर्लीज में नहीं दिखता। टैंक के नीचे वी-ट्वीन मोटर है। इसकी फिनिश मैटे ब्लैक शेड में है और फिन्स पर अल्युमिनियम फिनिश किया गया है। 

Street 750 में गोल हेडलाइट्स के साथ कैफे स्टाइल स्पीड स्क्रीन, मडगॉर्ड और फॉर्क गेटर्स दिया गया है। हेडलैंप्स के पीछे एक बेसिक और आसान सिंगल-पॉड ऐनालॉग इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर दिया गया है। इसमें स्पीडोमीटर, रिजर्व फ्यूल इंडिकेटर, लो ऑयल प्रेशर, इंजन और दूसरे सिग्नल लाइट्स लगे हैं।