उदयपुर: बेखौफ बदमाश ATM काटकर ले उड़े 18 लाख रुपए

उदयपुर: बेखौफ बदमाश ATM काटकर ले उड़े 18 लाख रुपए

डिजिटल डेस्क, उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर में बदमाश इतने बेखौफ हो गए हैं कि पुलिस की नाक के नीचे ही लूट की वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला उदयपुर के डबोक थाना क्षेत्र का है। यहां पांच अज्ञात बदमाश शुक्रवार सुबह स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का ATM काटकर 18 लाख रुपए लेकर रफूचक्कर हो गये। ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है।

गैस कटर सहित कई उपकरण बरामद

जब लोग सुबह ATM से पैसे निकालने पहुंचे तो तोडफोड़ देख कर पुलिस को घटना की सूचना दी। बता दें ये ATM डबोक थाने के ठीक सामने महज सौ सवा सौ फीट की दूरी पर ही है। हालांकि जानकारी मिलने के बाद डबोक थाना पुलिस मौके पर पहुंची। ATM के पास से पुलिस ने गैस कटर और एटीएम तोड़ने के लिए इस्तेमाल किए गए अन्य उपकरण भी बरामद किये हैं। बैंक की ओर से ATM पर कोई गार्ड भी नहीं तैनात किया गया था।

इस तरह बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

जानकारी के मुताबिक करीब चार बजे पांच नकाबपोश बदमाश एक स्कॉर्पियो में सवार होकर एटीएम के पास पहुंचे और गैस कटर की मदद से ATM मशीन को तोड़ा फिर उसके कैश बॉक्स में रखे 18 लाख रूपये लूट कर फरार हो गये। इस दौरान दो लुटेरे ATM के बाहर पहरा दे रहे थे जबकि तीन बदमाशों ने ATM के अंदर जाकर तोड़फोड़ कर वारदात को अंजाम दिया। 

सीसीटीवी कैमरे को नुकसान पहुंचाने की कोशिश

इन लूटेरों ने वहां पर लगे सीसीटीवी कैमरे को भी नुकसान पहुंचाने की कोशिश की लेकिन वो इसमें कामयाब नहीं हुए। पुलिस के मुताबिक सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में लुटेरों की तस्वीर काफी धुंधली नजर आ रही है। फिलहाल बैंक प्रशासन की रिपोर्ट पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।
 

Created On :   21 April 2018 6:51 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story