जनादेश 2019 देश विदेश मुख्य शहर राज्य राशिफल मनोरंजन बिज़नेस Gadgets ऑटोमोबाइल लाइफस्टाइल स्पोर्ट्स IPL धर्म अजब गजब वीडियो फोटोज रेसिपी ई-पेपर
1.7k
0
0

मुंबई के लिए भागी नाबालिग छात्रा, भोपाल में जीआरपी के हत्थे चढ़ी

डिजिटल डेस्क,सतना। कोचिंग के बहाने घर से मुंबई के लिए भागी 15 साल की एक नाबालिग छात्रा भोपाल में जीआरपी के हत्थे चढ़ गई। परिजनों के साथ सिटी कोतवाली पुलिस की एक पार्टी भोपाल पहुंच गई है। पुलिस ने बताया कि 8 मार्च को दसवी कक्षा की ये छात्रा डांस कोचिंग के बहाने सुबह 6 बजे घर से निकली थी। सुबह 9 बजे से व्यंकट -वन स्कूल में उसकी साइंस की परीक्षा थी। दोपहर साढ़े 12 बजे तक छात्रा जब घर नहीं लौटी तो परिजनों ने कोतवाली पुलिस को खबर दी।  पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज करते हुए छात्रा की तलाश शुरु की।
अपहरण का मामला है दर्ज-
पुलिस ने बताया कि इस मामले में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने अपहरण का अपराध दर्ज करते हुए  छात्रा के मोबाइल को सर्विलांस में डाला तो उसकी लोकेशन कभी उज्जैन तो कभी इंदौर और एक बार मैहर में मिली। नाराज परिजनों ने पुलिस पर असहयोग के आरोप लगाए और शनिवार को सिटी कोतवाली पहुंच गए।

मोबाइल पर मां से बोली-जा रही हूं डांस सीखने -
पुलिस के मुताबिक गायब छात्रा ने 8 मार्च को अपनी मां के मोबाइल पर कॉल करके कहा था कि वो डांस सीखने के लिए मुंबई जा रही है। उसके लिए चिंता नहीं की जाए। छात्रा का ये भी कहना था कि वो अपने बड़े पिताजी की तरह बड़ा बनना चाहती है। खूब नाम और पैसा कमाना चाहती है। उसने मां को बाद में इस आशय के एसएमएस भी किए। इसी बीच पुलिस ने शनिवार को परिजनों के संदेह पर पुष्पराज कोलानी और मुख्त्यारगंज के लगभग आधा दर्जन युवकों को हिरासत में लेकर कड़ी पूछतांछ की, मगर कोई नतीजा नहीं निकला। परिजनों का आरोप था कि छात्रा को बहला फुसलाकर बोलेरो से ले जाया गया। पुलिस की पड़ताल में छात्रा के छदम नाम से कई फेसबुक एकाउंट भी सामने आए हैं।