बेटी के साथ काम नहीं करेंगे सैफ अली खान, सारा ने बताई वजह

बेटी के साथ काम नहीं करेंगे सैफ अली खान, सारा ने बताई वजह

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सारा अली खान ने पिछले साल आई फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया। साथ ही पिछले साल ही उनकी दूसरी फिल्म आई थी। सारा एक स्टार किड हैं। लोगों को यही लग रहा था कि शायद उन्हें स्टार किड होने की वजह से प्रिवलेज मिल रहा है, लेकिन अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से फैंस को दिवाना बनाने वाली सारा को दूसरी फिल्म के लिए डायरेक्टर रोहित शेट्टी के हाथ-पैर जोड़ने पड़े थे। इस बात का खुलासा एक रियलिटी शो में रोहित ने किया था। दो फिल्मों के बाद ही स्टार बन चुकी सारा को तीसरी फिल्म मिल गई है। ये फिल्म उनके पापा सैफ अली खान की फिल्म लव आज कल की सीक्वल होगी। पहले कयास लगाए जा रहे थे कि इस फिल्म में सारा के साथ पापा सैफ भी नजर आएंगे। फैन्स सारा को अपने पिता सैफ अली खान के साथ बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन हाल ही में आई खबर के मुताबिक सैफ ने इन खबरों को नकार दिया है।

 

कुछ दिनों पहले ही ऐसी रिपोर्ट्स सामने आई थीं कि सैफ अली खान अपनी बेटी सारा अली खान के साथ इम्तियाज अली की आने वाली फिल्म "लव आज कल 2" में दिखाई देंगे, लेकिन ऐसा लगता है कि अभी फैन्स को इन रियल लाइफ बाप-बेटी को रुपहले पर्दे पर देखने के लिए और इंतजार करना होगा। 

 

सैफ अली खान ने एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए इन खबरों को सिरे से नकार दिया है कि वो फिल्म में सारा के पिता की भूमिका निभाने जा रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, सैफ ने कहा कि उन्हें कोई अंदाजा नहीं है कि ऐसी खबरें कहां से उड़नी शुरू हुईं कि वह सारा के पिता का किरदार निभा रहे हैं। इससे पहले ऐसी खबरें भी आई थीं कि सारा अपने पिता सैफ के साथ फिल्म "जवानी जानेमन" में दिखाई देंगी, लेकिन बाद में बता चला कि इस फिल्म से पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला डेब्यू करने जा रही हैं। 

 

सारा ने मीडिया से बात करते हुए कहा, "मुझे अब्बा के साथ फिल्म करने में बहुत खुशी होगी लेकिन फिल्म में हमारे किरदारों के साथ पूरा न्याय होना चाहिए। हम केवल इसलिए कोई फिल्म नहीं कर सकते हैं कि हमें साथ में काम करना है।" वर्क फ्रंट की बात करें तो सैफ अब अगली फिल्म "तानाजी" में अजय देवगन के साथ दिखाई देंगे जबकि सारा अली खान, वरुण धवन के साथ डेविड धवन की सुपरहिट फिल्म "कुली नं 1" के रीमेक में दिखाई देंगी।

 

Created On :   27 Jan 2019 9:15 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story