सैराट एक्ट्रेस देंगी 12वीं के एग्जाम, फैंस की भीड़ से बचने स्कूल ने मांगी पुलिस सहायता

Sairat actress rinku rajguru will give 12th exam in this year
सैराट एक्ट्रेस देंगी 12वीं के एग्जाम, फैंस की भीड़ से बचने स्कूल ने मांगी पुलिस सहायता
सैराट एक्ट्रेस देंगी 12वीं के एग्जाम, फैंस की भीड़ से बचने स्कूल ने मांगी पुलिस सहायता

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। मराठी फिल्म "सैराट" से फिल्मी दुनिया में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस​ रिंकू राजगुरू इस साल 12वीं के एग्जाम देने वाली हैं। महाराष्ट्र बोर्ड द्वारा शुरू हो रहे एग्जाम के ​तहत वह तेम्भुर्नी कॉलेज से परीक्षा देंगी। आपको बता दें कि महाराष्ट्र में रिंकू को बहुत लोग पसंद करते हैं इसलिए कॉलेज प्रशासन ने अतिरिक्त पुलिस सुरक्षा की मांग की है। उनका कहना है कि​ रिंकू वहां आएंगी तो उनके फैंस भी उनसे मिलने की ज़िद करेंगे। कॉलेज के बाहर भीड़ भी लग सकती है। 

आपको बता दें कि मराठी फिल्म सैराट जब आई थी, उस समय रिंकू दसवी कक्षा में थीं। अपनी फैंन फॉलोइंग के चलते वे स्कूल को कंटिन्यू नहीं कर सकीं। उनका सपना था कि वे डॉक्टर बनें पर​ फिल्म हिट होने के बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया में ही अपना कॅरियर बनाना उचित समझा। रिंकू अपनी पढ़ाई ब्रेक नहीं करना चाहती। यही कारण है कि वे इस बार आर्ट्स स्ट्रीम से 12वीं के एग्जाम देने वाली हैं। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो रिंकू इस समय फिल्म "कागर" की रिलीज की तैयारी कर रही हैं। फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन रिंकू के एग्जाम के चलते फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया। 

गौरतलब हो कि निर्देशक नागराज मंजुले ने 2014 में फिल्म "सैराट" के लिए 14 साल की रिंकू को साइन किया था। फिल्म "सैराट", मराठी फिल्‍म इंडस्‍ट्री में अब तक की सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍म है। इस फिल्‍म ने 100 करोड़ रुपये से ज्‍यादा का कलेक्शन किया था। फिल्‍ममेकर करण जौहर भी इस फिल्‍म की हिंदी रीमेक धड़क बना चुके हैं।

इस फिल्‍म में रिंकू ने अर्चना (आर्ची) का किरदार निभाया था, एक्टिंग के बल पर उन्हें खासी पहचान मिली। फिल्म की शूटिंग के दौरान वे 9वीं कक्षा में थी। "सैराट" फिल्म हिट होने के बाद रिंकू को स्कूल छोड़ना पड़ा था। दरअसल, फिल्म के बाद रिंकू जब स्कूल गईं तो उन्हें देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ती थी। कथित तौर पर फैन्स को दूर रखने के लिए हर रोज आधा दर्जन बाउंसर के साथ वह स्कूल जाती थीं, जिसका स्कूल मैनजेमेंट ने विरोध भी किया था। बाद में रिंकू ने स्कूल जाना बंद कर दिया, इसके कुछ दिनों बाद उन्हें स्कूल से निकालने की अफवाह भी उड़ी थी, जिसका मैनेजमेंट ने खंडन किया था।

Created On :   21 Feb 2019 6:20 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story