Samsung जल्द लॉन्च कर सकती है तीन नए स्मार्टफोन, मिल सकते हैं ये फीचर्स

Samsung can launch 3 new smartphones soon, Can get these features
Samsung जल्द लॉन्च कर सकती है तीन नए स्मार्टफोन, मिल सकते हैं ये फीचर्स
Samsung जल्द लॉन्च कर सकती है तीन नए स्मार्टफोन, मिल सकते हैं ये फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दक्षिण कोरियाई कंपनी Samsung जल्द ही Galaxy A90 को लॉन्च कर सकती है। इस फोन में पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक Samsung अपनी A-सीरीज को अपग्रेड कर रही है। जिसके तहत Galaxy A90, Galaxy A40 और Galaxy A20e को लॉन्च कर सकती है। बता दें कि कंपनी ने कंपनी ने हाल ही में भारत में तीन स्मार्टफोन Galaxy A20, A30 और A50 को लॉन्च किया था। अब इस नई सीरीज में कंपनी कुछ अन्य स्मार्टफोन भी लॉन्च करने वाली है। 

पॉप-अप सेल्फी कैमरा 
नए स्मार्टफोन की लॉन्चिंग को लेकर Samsung ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। हालांकि इस सीरीज में Galaxy A90 की कई जानकारी लीक्स के माध्यम से ऑनलाइन सामने आ चुकी हैं। लीक के मुताबिक, Samsung Galaxy A90 को पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ लॉन्च किया जाएगा। रिपोर्ट में बताया गया था कि इसमें कोई नॉच या होल नहीं दिया जाएगा। 

8 GB रैम 
इससे पहले एक अन्य लीक में बताया गया था कि यह स्मार्टफोन  क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 710 SoC के साथ आ सकता है। इसमें ट्रिपल या क्वॉड कैमरा हो सकता है। इस फोन में 8 GB रैम दी जाएगी वहीं इंटरनल स्टोरेज 128 GB होगी। खबरों के अनुसार यह स्मार्टफोन 2019 के Q2 में कभी भी लॉन्च किया जा सकता है। 

सपोर्ट पेज लाइव
Samsung ने अपने नए स्मार्टफोन्स को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा भले ना की हो, लेकिन Galaxy A90, A40 और Galaxy A20e को कंपनी ने अन-ऑफिशियली कंफर्म किया है। दरअसल Samsung UK ने अपनी वेबसाइट में Galaxy A90, A40 और Galaxy A20e स्मार्टफोन्स का सपोर्ट पेज लाइव किया है। हालांकि इन पेज पर इन मॉडल के नाम नहीं दिए गए हैं।

 

Created On :   9 March 2019 9:58 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story