Samsung के इन दो स्मार्टफोन की कीमत में हुई कटौती, जानें नए दाम

Samsung Galaxy J6 Plus and Galaxy J4 Plus price in India slashed
Samsung के इन दो स्मार्टफोन की कीमत में हुई कटौती, जानें नए दाम
Samsung के इन दो स्मार्टफोन की कीमत में हुई कटौती, जानें नए दाम

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung वर्ष 2018 में कई शानदार हैंडसेट लॉन्च किए हैं। इनमें मिड रेंज और बजट फोन भी शामिल हैं। हाल ही में कंपनी के इन बजट स्मार्टफोन Galaxy J6 Plus और Galaxy J4 Plus की कीमत में कटौती हुई है। जिसके बाद दोनों फोन की कीमत में 2000 रुपए तक की गिरावट आई है। ऐसे में यदि आप Samsung के इन स्मार्टफोन्स को खरीदने का मन बना रहे हैं तो यह समय आपके लिए फायदे वाला है। किस हैंडसेट पर हुई कितनी कीमत कम और क्या हैं इनके फीचर्स आइए जानते हैं।

Galaxy J6 Plus 
Samsung Galaxy J6 Plus को 14,990 रुपए में लॉन्च किया गया था। इस हैंडसेट पर 2,000 रुपए की कटौती की गई है। जिसके बाद इस स्मार्टफोन को 12,990 रुपए में खरीदा जा सकता है। 

स्पेसिफिकेशन 
इस स्मार्टफोन में 6 इंच की Infinity Edge डिस्प्ले दी गई है, जो कि 720 x 1480 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इस फोन के रियर में डुअल रियर कैमरा सेटप दिया गया है। इनमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 5 मेगापिक्सल का दूसरा कैमरा शामिल है। वहीं,सेल्फी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। 

Galaxy J6 Plus में 4GB रैम और 64GB का इंटरनल स्टोरेज दी गई है। स्टोरेज क्षमता को माइक्रो SD कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 Oreo पर काम करता है। इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 425 प्रोसेसर दिया गया है। सुरक्षा के लिए इस फोन के पावर बटन में फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 3300 mAh की बैटरी दी गई है। 

Created On :   7 Jan 2019 10:46 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story