ट्रिपल कैमरा के साथ Samsung Galaxy M30 भारत में लॉन्च

Samsung Galaxy M30 launch in India with triple camera,learn price
ट्रिपल कैमरा के साथ Samsung Galaxy M30 भारत में लॉन्च
ट्रिपल कैमरा के साथ Samsung Galaxy M30 भारत में लॉन्च

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung ने लेटेस्ट M सीरीज का अगला स्मार्टफोन Samsung Galaxy M30 भारत में लॉन्च कर दिया है। इस फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा दिया गया है। वहीं लंबे समय तक बैकप के लिए इसमें 5,000mAh की बैटरी दी गई है। बता दें कि कंपनी ने हाल ही में इस सीरीज के दो स्मार्टफोन लॉन्च किए थे। इस फोन को ग्रेडियंट ब्लैक और ग्रेडियंट ब्लू कलर में पेश किया गया है। यह फोन 7 मार्च दोपहर 12 बजे से Samsung के ई-शॉप और Amazon पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। 

कीमत
Samsung Galaxy M30 स्मार्टफोन के 4GBरैम व 64GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14,990 रुपए से शुरु होती है। वहीं, इसके 6GBरैम व 128GB इंटरनल स्टोरेज की कीमत 17,990 रुपए रखी गई है। कंपनी का कहना है कि इस प्राइस रेंज में ट्रिपल रियर कैमरे के साथ आने वाला यह पहला स्मार्टफोन है। 

स्पेसिफिकेशन्स 
डिस्प्ले

Samsung Galaxy M30 में 6.4 इंच की FHD+ AMOLED इंफीनिटी U डिस्प्ले दी गई है, जो कि वॉटरड्रॉप नॉच के साथ है। 

कैमरा
बात करें कैमरा की तो इसके रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिय गया है, जिसमें एक 13 मेगापिक्सल और दो 5 मेगापिक्सल के सेंसर शामिल हैं। वहीं सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

रैम/ रोम
इस फोन को 4GB रैम व 64GB इंटरनल स्टोरेज और 6GB रैम व 128GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट में पेश किया गया है। माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए इनकी स्टोरेज क्षमता को 512GB तक बढ़ाया जा सकता है।

प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
यह फोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो बेस्ड Samsung Experience 9.5 UI पर काम करता है। इसमें ऑक्टा-कोर Exynos 7904 प्रोसेसर दिया गया है।

सुरक्षा
फोन में रियर फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ फेस अनलॉक फीचर दिया गया है।

बैटरी
Samsung Galaxy M30 स्मार्टफोन में पावर के लिए 5,000 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 3X फास्ट चार्ज सपॉर्ट के साथ है। कंपनी का दावा है कि एक बार फुल चार्ज करके फोन पर लगातार 25 घंटे विडियो देखे जा सकते हैं।

 

Created On :   28 Feb 2019 4:30 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story