रेत माफिया ने एसडीएम के अंगरक्षक को अधमरा कर ट्रैक्टर से कुचलने की कोशिश की

Sand mafia attempted to crush  sdm rajiv samadhiya security guard
रेत माफिया ने एसडीएम के अंगरक्षक को अधमरा कर ट्रैक्टर से कुचलने की कोशिश की
रेत माफिया ने एसडीएम के अंगरक्षक को अधमरा कर ट्रैक्टर से कुचलने की कोशिश की

डिजिटल डेस्क,छतरपुर । रेत माफिया के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि वे अब एसडीएम और पुलिस के उपर भी हमला करने से पीछे नहीं रहे। ऐेसी ही घटना में कल रेत माफिया ने न केवल एसडीएम के वाहन में टक्कर मारने की कोशिश की बल्कि भागते हुए एसडीएम के अंगरक्षक को अधमरा कर उसे ट्रेक्टर से कुचलने की कोशिश की। बड़ामलहरा एसडीएम राजीव समाधिया के वाहन को रेत माफिया ने टक्कर मारने की कोशिश की और एक होमगार्ड सैनिक को न केवल कुचलने का प्रयास किया बल्कि उसके साथ बेरहमी से मारपीट कर उसे गंभीर रुप से घायल कर दिया। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को बड़ामलहरा एसडीएम राजीव समाधिया किसी काम से अपने वाहन से भगवा जा रहे थे। जब वे फुटवारी गांव के पास पहुंचे तो अवैध रेत से भरे दो ट्रैक्टरों को उन्होने जांच के लिए रोकने का प्रयास किया। एसडीएम द्वारा रेत से भरे ट्रैक्टरों को रुकवाने का प्रयास किए जाने के बाद भी दोनों ट्रैक्टर चालक एसडीएम के वाहन को ठोकर मार कर आगे बढऩे का प्रयास किया, गनीमत रहीं कि एसडीएम के वाहन को टक्कर नहीं लगी। इसी बीच एसडीएम ने सैनिक को ट्रैक्टर रुकवाने के लिए कहा। होमगार्ड सैनिक भागवत विश्वकर्मा ने जब टै्रक्टरों को रोकने का प्रयास किया तो उसे कुचलने की कोशिश की गई।
सैनिक के साथ बेरहमी से मारपीट
एसडीएम के निर्देश के बाद उनके वाहन में सवार होमगार्ड सैनिक भागवत विश्वकर्मा जब रेत से लदे टै्रक्टरों को रोकने के लिए पहुंचा तो ट्रैक्टर में सवार फुटवारी गांव निवासी गजेंद्र राजा और संजू राजा और उनके साथियों ने सैनिक के साथ बेरहमी से मारपीट करते हुए उसे गंभीर रुप से घायल कर दिया।  मारपीट करने के बाद रेत माफिया और उनके गुर्गो ने सैनिक को रोड में पटक कर उसके उपर ट्रैक्टर चढ़ाने का प्रयास किया। मारपीट में घायल सैनिक को एसडीएम ने तुरंत ही अपने वाहन से इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया।
जंगल में भागे रेत माफिया
फुटवारी गांव में हुए हादसे के बाद एसडीएम ने तत्काल ही पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने के बाद जब तक भगवा थाना पुलिस मौके पर पहुंची तब तक रेत माफिया ट्रैक्टर सहित जंगल में भाग गए थे। हालांकि पुलिस ने जंगल में सर्चिंग कर दोनों ट्रैक्टरों को बरामद कर लिया है, लेकिन ट्रैक्टर मालिक और उनके गुर्गे मौके से भाग गए है।
क्षेत्र में दहशत
रेत माफिया और उनके गुर्गो द्वारा होमगार्ड सैनिक के साथ मारपीट किए जाने के बाद से पूरेे क्षेत्र में दहशत का माहौल निर्मित है। बताया जा रहा है कि रेत माफिया का क्षेत्र मे इतनी दहशत है कि पुलिस भी कार्रवाई करने से बचती है। स्थानीय जनों की माने तो एसडीएम का वाहन चालक अगर सूझबूझ नहीं दिखाता तो रेत माफिया के लोग उनके वाहन को भी निशाना बनाने जा रहे थे।
इनका कहना है
एसडीएम राजीव समाधिया की सुरक्षा में तैनात होमगार्ड सैनिक के साथ मारपीट करने वाले रेत माफिया गजेंद्र राजा और संजू राजा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। वारदात उस समय बताई जा रहीं है जब एसडीएम ने रेत से भरे दो ट्रैक्टरों को रोकने का प्रयास किया था।
पीके सरस्वत,एसडीओपी, बड़ामलहरा

 

Created On :   16 Feb 2019 7:47 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story