संजय दत्त नहीं लड़ रहे हैं चुनाव, ट्वीट कर ​किया खबरों का खंडन

संजय दत्त नहीं लड़ रहे हैं चुनाव, ट्वीट कर ​किया खबरों का खंडन

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त अपने अभिनय के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। कुछ समय पहले वे अपनी बायोपिक संजू को लेकर चर्चा में थे। अब खबर थी कि वे लोकसभा चुनाव 2019 लड़ने वाले हैं। यह बात सुनकर उनके फैंस बहुत खुश थे। हालही में उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर इन सारी बातों का खंडन किया है।

उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि "लोकसभा चुनावों में मेरे खड़े होने की खबरें झूठी हैं। मैं अपने देश के साथ खड़ा हूं और अपनी बहन प्रिया दत्त को सपोर्ट कर रहा हूं।" राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखने वाले संजय दत्त ने इस चुनाव में अपनी ​बहन को सपोर्ट किया और लोगों से चुनाव में वोट डालने की अपील की। उन्होंने कहा कि "मैं सभी से निवेदन करता हूं कि वे ज्यादा से ज्यादा तादाद में वोट डालने जाएं।" संजय दत्त के पिता सुनील दत्त भी मनमोहन सरकार के समय खेल मंत्री रहे थे। वहीं सुनील दत्त की बेटी भी सांसद रह चुकी है।

उनके परिवार का राजनीतिक कनेक्शन देखते हुए खबर थी कि वे उत्तर प्रदेश राज्य के गाजियाबाद जिले से चुनाव लड़ने जा रहे हैं। यह खबर सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हुई ​थी। वर्क फ्रंट की बात करें तो वे जल्द ही फिल्म कलंक में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ माधुरी दीक्षित, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर हैं। इस फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। एक इंटरव्यू में करण ने बताया था कि यह उनका ​ड्रीम प्रोजेक्ट है और इसे लेकर वे काफी उत्साहित हैं। कलंक फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक वर्मन हैं। फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होगी। इस फिल्म को साल 2019 की सबसे बड़ी फिल्मों में गिना जा रहा है। 

Created On :   26 March 2019 3:57 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story