पुलवामा अटैक देश विदेश कुंभ 2019 मुख्य शहर राज्य राशिफल मनोरंजन बिज़नेस Gadgets ऑटोमोबाइल लाइफस्टाइल स्पोर्ट्स धर्म अजब गजब वीडियो फोटोज रेसिपी ई-पेपर
2.5k
1
0

इस बॉलीवुड सेंसेशन को सारा अली खान करती हैं फॉलो

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। केदारनाथ से डेब्यू कर चुकी सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है। उनकी पहली फिल्म के आते ही उनके फैंस की संख्या काफी बढ़ गई। इसका मुख्य कारण है कि लोग सारा के चुलबुले और शरारती अंदाज और उनकी छरहरी काया को बहुत पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही साथ उनके बोलने के अंदाज और भाषा पर अच्छी पकड़ होने के कारण, लोगों ने उनकी खूब तारीफ की है। सिंबा की सफलता के बाद तो उन्होंने एक सुपर स्टार वाली इमेज कायम कर ली है। 

हालांकि सारा की तुलना हमेशा से ही जाह्नवी कपूर के साथ की जाती रही है, क्योंकि सारा की तरह जाह्नवी भी बॉलीवुड की नई सेंसेशन हैं। जिससे दोनों की तुलना होना लाजमी है। हालही में सारा ने एक इंटरव्यू में बताया कि वे सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह, वरूण धवन और इसके अलावा जाह्नवी कपूर को फॉलो करती हैं। वैसे भी सारा और जाह्नवी दोनों बहुत अच्छी दोस्त हैं। इसके पहले भी सारा इंटरव्यू में जाह्नवी कपूर की तारीफ कर चुकी हैं। उन्होंने अपने और जाह्नवी के बॉन्ड को लेकर कहा कि उनका बॉन्ड बहुत अच्छा है। जब वे दोनों साथ होती हैं तो बहुत कंर्फट होती हैं। हम दोनों भी साथ में वैसे ही मस्ती करते हैं, जैसे बाकी सभी दोस्त। हम दोनों के बीच में​ किसी भी तरह का कोई कांम्पी​टीशन नहीं है। 

सारा और जाह्नवी को लेकर की जाने वाली तुलना पर सारा ने कहा कि "लोग मेरे और जाह्नवी को लेकर काफी तुलना करते हैं. लोग पूछते हैं कि दोनों में कौन ज्यादा अच्छा है। मुझे ऐसा लगता है कि बॉलीवुड में सभी के लिए जगह है।" सभी अपनी अपनी जगह बेहतर है, कोई भी कम या ज्यादा नहीं है। इस तरह की तुलना करना गलत है।