मां का घर नहीं छोड़कर जा रही सारा, कहा- मां के साथ खुश हूं...

Sara is not leaving the mothers house, she is happy with her
मां का घर नहीं छोड़कर जा रही सारा, कहा- मां के साथ खुश हूं...
मां का घर नहीं छोड़कर जा रही सारा, कहा- मां के साथ खुश हूं...

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हाल ही में सारा अली खान की एक फोटो बहुत वायरल हो रही है। फोटो देखकर ये अंदाजा लगाया जा रहा था कि सारा अपनी मां का घर छोड़कर जा रही हैं, क्योंकि उस फोटो में सारा अपने पूरे लगेज के साथ ​थी। रिपोर्ट के अनुसार सारा की दो फिल्में काफी हिट रही। जिसके चलते उन्होंने घर छोड़ने का फैसला किया, ताकि वे अपने कॅरियर पर ज्यादा ध्यान दे सकें। सारा ने भी इन बातों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया था, लेकिन अब सारा ने इन बातों पर प्रतिक्रिया व्यक्त की है। 

आपको बता दें कि सारा हालही में  Nykaa Femina Beauty Awards में पहुंची थीं। इस दौरान जब उनसे मां का घर छोड़ देने की बात पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि ""ये सब खबरें गलत हैं। मैं अपनी मां के साथ रहती हूं और खुशी-खुशी रहती हूं।"" जब उनसे पूछा गया कि पूरे लगेज के साथ कैसे दिखी। तब उन्होंने कहा कि ""मैं जहां भी जाती हूं अपने साथ लगेज लेकर ट्रेवल करती हूं।"" सारा अपनी मां अमृता सिंह के साथ खास बॉन्डिंग शेयर करती हैं। सोशल मीडिया पर भी वे मां के साथ की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो सारा अपनी दो फिल्मोंं की सफलता मना रही हैं। लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं। उनके बात करने का तरीका, छरहरी काया, मजाकियां अंदाज, अदाकारी के लोग दिवाने है। फिल्मों के साथ ही उनके रिलेशनशिप की खबरें भी आने लगी। सारा का नाम कार्तिक के साथ जोड़ा गया। इतना ही नहीं करीना ने भी कहा कि वे सारा को रिलेशनशिप एडवाइस देना चाहती हैं। करीना ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सारा को कभी भी अपनी पहली फिल्म के को स्टार को डेट नहीं करना चाहिए। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वे जल्द ही सारा को यह एडवाइस देने वाली हैं। 

Created On :   22 Feb 2019 7:11 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story