पुलवामा अटैक देश विदेश कुंभ 2019 मुख्य शहर राज्य राशिफल मनोरंजन बिज़नेस Gadgets ऑटोमोबाइल लाइफस्टाइल स्पोर्ट्स धर्म अजब गजब वीडियो फोटोज रेसिपी ई-पेपर
756
2
0

Viral Pic : चप्पल को बनाया मोबाइल और फिर सेल्फी के लिए दे डाली बड़ी सी मुस्कान, स्टार्स भी कर रहे शेयर

डिजिटल डेस्क, भोपाल। सेल्फी लेते वक्त इन बच्चों ने सोचा भी नहीं होगा कि उनकी तस्वीर रातों-रात हर छोटी-बड़ी शख्सियत को अपनी तरफ आकर्षिक कर लेगी और हर व्यक्ति उसे सोशल मीडिया पर शेयर करने से खुद को रोक नहीं पाएगा। सेल्फी लेते ये बच्चे दुनिया से बेखबर अपनी फोटो में बड़ी सी स्माइल दे रहें हैं ताकि कहीं उनकी फोटो मुस्कान की कमी से बिगड़ न जाए। बड़ी बात यह है सेल्फी किसी स्मार्ट फोन से नहीं बल्की एक चप्पल से ली जा रही है। अजीब लगा ना? लेकिन ये सही है, सोशल मीडिया पर एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमें 5 छोटे-छोटे बच्चे अपनी ही मस्ती में मस्त हैं और एक चप्पल को हाथ में लेकर सेल्फी वाली पॉजिशन में खड़े हैं। इस फोटो को बॉलीवुड एक्टर्स सुनील शेट्टी, अनुपम खेर, बोमन ईरानी और मशहूर भारतीय फोटोग्राफरअतुल कसबेकर ने शेयर भी किया है।

फिलहाल यह नहीं पता चल सका कि यह तस्वीर किन बच्चों की है और कहां ली गई है। फोटोग्राफर अतुल ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा है कि यह फोटो कहां से ली गई है, इसके बारे में कोई बता सकता है? मैं व्यक्तिगत रूप से इन सभी बच्चों को कुछ देना चाहता हूं। 

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी इस फोटो को शेयर किया है और लिखा है कि यह तस्वीर फोटोशॉप है। बिग बी के अनुसार अगर आप तस्वीर को ध्यान से देखेंगे तो आपको लगेगा कि जिस बच्चे के हाथ में चप्पल है वो हाथ उस बच्चे के शरीर से बड़ा दिखाई दे रहा है। 

फोटोग्राफर अतुल ने ट्विटर पर ही अमिताभ बच्चन को जवाब देते हुए लिखा है कि ‘ये फोटो फोटोशॉप नहीं है जिसकी पुष्टि @HappyFinishAsia, खुरशेद पूनावाला और डू क्रिएटिव, हैदराबाद से की गई है’।