गाजियाबाद में टेलिविजन जर्नलिस्ट को बदमाशों ने मारी गोली

Senior Television Journalist shot at in Ghaziabad
गाजियाबाद में टेलिविजन जर्नलिस्ट को बदमाशों ने मारी गोली
गाजियाबाद में टेलिविजन जर्नलिस्ट को बदमाशों ने मारी गोली

डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में रविवार को बदमाशों ने एक टीवी पत्रकार को गोली मार दी। पत्रकार को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि आपसी रंजिश के चलते इस वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग
मामला गजियाबाद के थाना कविनगर इलाके का है। पत्रकार अनुज चौधरी न्यूज चैनल सहारा समय में काम करते है। अनुज की पत्नी बीएसपी की पार्षद है। रविवार को वह अपने तीन परिचितों के साथ रजापुर स्थित अपने घर के पास ही चल रहे नगर निगम के सड़क निर्माण कार्य का निरीक्षण करने गए थे। इसी दौरान दो बाइक पर पांच हथियारबंद बदमाश आए और इनमें से दो बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

पेट और हाथ में लगी गोली
दो गोली अनुज के दाएं हाथ में और दो गोली पेट में लगीं। वह जमीन पर गिर पड़े। बदमाशों की फायरिंग में पास में ही काम कर रहा एक मजदूर सुमित भी घायल हो गया। उसके हाथ में गोली लगी है। इस हमले में अनुज को गंभीर चोटें आई है। हमले के बाद आनन फानन में उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

आपसी रंजिश हो सकती है वजह
बताया जा रहा है कि उनकी किसी से आपसी रंजिश थी। आपसी रंजिश के चलते उन्होंने पुलिस से सुरक्षा की मांग की थी। पुलिस ने अनुज को इसीलिए एक गनर मुहैया कराया था। बीते साल हुए नगर निगम चुनाव में उनकी पत्नी निशा चौधरी ने बसपा से पार्षद का चुनाव लड़ा और जीत दर्ज की थी। अनुज की गांव में ही रंजिश चल रही है, चुनाव के दौरान यह रंजिश और बढ़ गई थी।

पहले भी हुए हैं पत्रकारों पर हमले
यह पहली बार नहीं है जब किसी पत्रकार के घर में उस पर अटैक हुआ हो। पिछले साल 5 सितंबर को बेंगलुरु में पत्रकार गौरी लंकेश की गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। लंकेश को तीन गोलियां मारी गई थीं। वह कन्नड़ पत्रिका "गौरी लंकेश पत्रिके" की संपादक थीं। वहीं हाल ही में मध्य प्रदेश में अवैध खनन को लेकर स्टिंग करने वाले पत्रकार संदीप की ट्रक से कुचलकर हत्या कर दी गई थी।

Created On :   8 April 2018 5:11 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story