20 फीट गहरे नाले में गिरी बारातियों से भरी कार, 3 मासूमों समेत 7 की मौत

20 फीट गहरे नाले में गिरी बारातियों से भरी कार, 3 मासूमों समेत 7 की मौत

डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक बच्चे की छोटी सी गलती ने तीन मासूमों सहित सात लोगों की जान ले ली। दरअसल शुक्रवार रात नेशनल हाईवे-24 पर बारातियों से भरी एक कार करीब 20 फीट गहरे नाले में गिर गई। इस दर्दनाक हादसे में दूल्हे के पिता और तीन मासूम समेत सात लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं।

हैंड ब्रेक खुलने से हुआ हादसा  


ये दर्दनाक हादसा कार में सवार एक बच्चे की छोटी सी गलती से हुआ है। बच्चे ने कार का हैंड ब्रेक खोल दिया और कार देखते ही देखते नाले में जा गिरी। जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के अकबरपुर बेहरामपुर के रहने वाले रवि रस्तोगी की बारात नोएडा के पास खोड़ा के लिए निकली थी। कार में दूल्हे के पिता समेत करीब 12 लोग सवार थे। बहरामपुर के पास ड्राइवर कार रोककर टॉयलेट चला गया। ड्राइवर के उतरते ही कार में ड्राइवर की सीट के पास बैठे एक बच्चे ने हैंड ब्रेक खोल दिया जिसकी वजह से कार अनियंत्रित हो गई। लोगों में चीख पुकार मच गई वो कार को कंट्रोल नहीं कर पाए और कार गहरे नाले में जा गिरी। 

मातम में बदला जश्न का माहौल


हादसे में ओम प्रकाश, रीमा, मधु, रितु, अंशिका और एक 6 साल की मासूम सहित सात लोगों की मौत हो गई। मृतक बरेली धौरा टांडा और उत्तराखंड के रुद्रपुर की कैंट कालोनी के रहने वाले हैं। घायलों में कई की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल घायलों का इलाज जारी है। 

पुलिस पर देरी से आने का आरोप


प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घटना की जानकारी देने के काफी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची। घटना के वक्त वहां पर मौजूद लोगों ने ही मदद की और कड़ी मशक्कत कर घायलों को बाहर निकाला। वहीं घटना के बाद विजय नगर क्षेत्र के अकबरपुर बहरामपुर गांव में शादी का जश्न मातम में बदल गया।

Created On :   21 April 2018 6:06 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story