एनसीपी विधायक की कार में तोड़फोड़ करने वाला शिवसेना नगरसेवक गिरफ्तार

Shiv Sena corporator arrested for demolition of legislator car
एनसीपी विधायक की कार में तोड़फोड़ करने वाला शिवसेना नगरसेवक गिरफ्तार
एनसीपी विधायक की कार में तोड़फोड़ करने वाला शिवसेना नगरसेवक गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राकांपा विधायक संदीप नाईक की कार में तोड़फोड़ के मामले में नई मुंबई पुलिस ने शिवसेना नगरसेवक एमके माढवी और उसके बेटे करन माढवी के साथ उनके पांच समर्थकों को गिरफ्तार किया है। शादी के हॉल के उद्घाटन समारोह में श्रेय लेने की होड़ में दोनों पार्टियों के कार्यकर्ता शुक्रवार को आपस में भिड़ गए थे। इस दौरान वहां खड़ी नाईक की रेंजरोवर कार का कांच सरिए और कैंची से हमला कर तोड़ दिया गया था। मामले में पुलिस ने दोनों पार्टियों के कुल 17 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

सीनियर इंस्पेक्टर संजय गोडसे ने बताया कि आरोपियों को मारपीट, दंगा और गैरकानूनी रूप से जमा होने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। हालांकि बाद में कोर्ट में पेशी के बाद मढवी और दूसरे आरोपियों को जमानत मिल गई।

दरअसल शुक्रवार को ऐरोली सेक्टर पांच में बने जानकीबाई कृष्णा मढवी सभागृह का उद्घाटन था। शिवसेना नगर सेवक के वार्ड में स्थित इस कार्यालय के उद्धाटन के लिए मुख्य अतिथि के रुप में शिवसेना के सांसद राजन विचारे को न्यौता दिया गया था। विचारे को आने में विलंब हो रहा था। इंतजार कर परेशान महापौर जयवंत सुतार ने दीपक प्रज्जवलित कर दिया। इससे नाराज शिवसेना कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी शुरू कर दी। राकांपा कार्यकर्ताओं ने भी जवाब दिया और धीरे-धीरे विवाद बढ़ता गया और मामला मारपीट तक पहुंच गया। इसके बाद वहां खड़ी कई गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई जिसमें राकांपा विधायक संदीप नाईक की भी कार थी। इसके बाद दोनों पार्टियों की ओर से एक दूसरे के खिलाफ रबाले पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज कराई गई। जिसके आधार पर छानबीन करते हुए पुलिस ने ऐरोली से शिवसेना नगरसेवक मढवी समेत कुल 17 आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की।

 

 

Created On :   5 March 2019 4:15 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story