अब BJP पर शिवसेना का निशाना, एयर स्ट्राइक का सच जानना लोगों को हक

Shiv sena targeted BJP on IAF air strike
अब BJP पर शिवसेना का निशाना, एयर स्ट्राइक का सच जानना लोगों को हक
अब BJP पर शिवसेना का निशाना, एयर स्ट्राइक का सच जानना लोगों को हक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के पाकिस्तानी ठिकानों पर की गई एयर स्ट्राइक पर राजनीतिक विवाद अब भी जारी है। एयर स्ट्राइक का सबूत मांगने वालों में विपक्ष के बाद अब सरकार में शामिल शिव सेना का नाम भी जुड़ गया है। शिवसेना का कहना है कि देश के लोगों को सच जानने का अधिकार है। 

शिवसेना के मुखपत्र सामना के लेख में कहा गया है कि हमने दुश्मन के घर में घुसकर कितना नुकसान पहुंचाया, ये जानने का देशवासियों को हक है। इसे सेना के जवानों के मनोबल से नहीं जोड़ा जाना चाहिए। लेख में लिखा गया है कि प्रधानमंत्री कई मुद्दों पर भावुक हो जाते हैं, लेकिन इस बार ऐसा नहीं हुआ। वो इमोशनल होने की जगह खुश नजर आए।

शिवसेना ने पाकिस्तान के साथ तनाव की स्थिति में मोदी के रैलियां करने पर भी निशाना साधा है। शिवसेना ने कहा कि विपक्ष के पास बेरोजगारी, राफेल डील और महंगाई जैसे मुद्दे थे, लेकिन एयर स्ट्राइक ने सारे मुद्दों को खत्म कर दिया। इस समय सभी स्ट्राइक के बारे में ही बात कर रहे हैं

इससे पहले कांग्रेस के कपिल सिब्बल, मनीष तिवारी और दिग्विजय सिंह भी एयर स्ट्राइक पर सवाल उठा चुके। हैं, टीएमसी चीफ और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी एयर स्ट्राइक के सबूत मांगे थे। बता दें कि भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने एयर स्ट्राइक पर सवाल खड़ा करने वालों को सेना का मनोबल तोड़ने वाला बताया था। इसके अलावा पीएम मोदी भी एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाने वालों पर निशाना साध चुके हैं।

 

 

 

 

Created On :   5 March 2019 2:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story