शिवराज के पिट्ठू वाले बयान पर IAS एसोसिएशन ने जताई आपत्ति, CEO को लिखा पत्र

शिवराज के पिट्ठू वाले बयान पर IAS एसोसिएशन ने जताई आपत्ति, CEO को लिखा पत्र

डिजिटल डेस्क चौरई/छिंदवाड़ा। चौरई में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान की कलेक्टर को लेकर की गई टिप्पणी को लेकर आईएएस एसोसिएसन ने आपत्ति जताई है। मध्य प्रदेश आईएएस एसोसिएशन ने गुरुवार को इसे लेकर मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी को पत्र लिखा है। इस पत्र में कहा गया है कि पूर्व मुख्यमंत्री का कलेक्टर रूपी संस्था पर दिया गया बयान दुर्भाग्यपूर्ण है। इस बयान का चुनाव संपन्न कराने वाली मशीनरी और निष्पक्ष चुनाव कराने में लगे लोगों पर असर पड़ेगा। एसोसिशन ने चुनाव आयोग से इस मामले को गंभीरता से लेकर कर्मचारियों का मनोबल बनाए रखने के लिए एडवाइजरी जारी करने का आग्रह किया है।

बता दें कि शिवराज सिंह चौहान अगली सभा के लिए उनके हेलीकाप्टर को उतरने की परमिशन न देने पर जिला प्रशासन पर जमकर भड़के थे। मंच से उन्होंने कहा था कि यहां के कलेक्टर कांग्रेस के पिट्ठू हैं। कलेक्टर याद रखें कि जल्द ही भाजपा की सरकार आने वाली है। इस मामले में वे निर्वाचन आयोग में भी शिकायत करेंगे। चौरई में सभा के बाद वे अगली सभा के लिए उमरेठ कार से रवाना हुए थे।

कांग्रेस ने एक वादा पूरा नहीं किया
चौरई के गुड़ मंडी में आयोजित सभा में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि दस दिन में कर्जमाफी और बेरोजगार युवाओं को रोजगार का वादा करने वाली कांग्रेस ने एक वादा पूरा नहीं किया। कांग्रेस ने किसानों का वोट पाने के लिए कर्ज माफी का सपना तो दिखा दिया, लेकिन उस सपने को पूरा नहीं किया। प्रदेश के एक भी किसान का कर्जा माफ नहीं हुआ है। कांग्रेस के राहुल गांधी कहते हैं कि 10 दिन में कर्जा माफ किया हमने, जबकि सीएम मैसेज करते हैं कि आचार संहिता के कारण कर्ज माफ नहीं हो सकता। कांग्रेस केवल जनता को गुमराह करने का काम कर रही है।

आतंकवाद पर एक जुट होकर वोट करें
उन्होंने कहा कि इस बार का लोकसभा चुनाव देश का विकास और नीति तय करेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश मजबूत हुआ है। ऐसे में इस मजबूती और आंतकवाद के खिलाफ  लोग एकजुट होकर वोट करें। आतंकवाद को जड़ से मिटाने के लिए सभी को मोदी सरकार को चुनना होगा। महागठबंधन की सरकार कितने दिन चलेगी। सभी देश के लिए नहीं बल्कि प्रधान मंत्री मोदी जी को हटाने के लिए एक जुट हुए हैं।

प्रदेश सरकार तबादला और कर्मचारियों को कर रही निलंबित
प्रदेश की सरकार तबादला करने और बिजली कर्मचारियों को निलंबित करने में लगी हुई है। उन्हें किसानों के सुख-दुख से कोई लेना देना नहीं है। उन्होंने कहा कि चाहते तो भाजपा भी जोड़तोड़ से सरकार बना लेती, लेकिन भाजपा ने लंगड़ी सरकार बनाने से परहेज किया। सभा में भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी नत्थनशाह कवरेती, पूर्व विधायक पं रमेश दुबे, चौधरी चंद्रभान सिंह, तपन भौमिक सहित भाजपा के सभी नेता मौजूद रहे।

Created On :   24 April 2019 3:32 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story