पुलवामा अटैक देश विदेश कुंभ 2019 मुख्य शहर राज्य राशिफल मनोरंजन बिज़नेस Gadgets ऑटोमोबाइल लाइफस्टाइल स्पोर्ट्स धर्म अजब गजब वीडियो फोटोज रेसिपी ई-पेपर
2.7k
0
0

AR रहमान का ट्रोलर्स को जवाब, खुद बेटी ने लिया बुर्का पहनने का फैसला

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बेटी के बुर्का पहनने वाली फोटो पर ट्रोल होने के बाद ऑस्कर अवॉर्ड विनर संगीतकार एआर रहमान ने आलोचकों को जवाब दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर कहा कि नकाब पहनने या न पहनने की का निर्णय उनकी बेटी खतीजा का ही है, इसमें उनका कोई हस्तक्षेप नहीं है। रहमान ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करते हुए लिखा "मेरे परिवार की तीन अनमोल महिलाएं खतीजा, रहिमा और सायरा नीता अंबानीजी के साथ। इस तस्वीर में उनकी बेटी खतीजा बुर्के में है, जबकि रहिमा और सायरा बिना बुर्के के ही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

The precious ladies of my family ..Khatija ,Raheema and Sairaa with NitaAmbaniji #freedomtochoose

A post shared by @ arrahman on

हालांकि, इस फोटो को शेयर करने के बाद भी ट्रोलर्स ने उनका पीछा नहीं छोड़ा और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। इसके बाद रहमान ने सोशल मीडिया में एक और फोटो शेयर कर  ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया। उन्होंने एक फोटो शेयर की, जिसमें उनकी दो बेटियां रहीमा और खतीजा के साथ उनका बेटा अमीन भी है। उन्होंने लिखा कि इस फोटो को हैलो मैग्जीन के लिए शूट करवाया गया है। इसमें भी खतीजा बुर्के में ही नजर आ रही हैं। रहमान ने इस बात को दोहराया कि बुर्का पहनने या न पहनने का निर्णय उसने खुद ही लिया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Raheema ,Khatija and Ameen posing for Hello magazine