एटीएम तोड़ने की नाकाम कोशिश, फायरिंग कर भागे बदमाश

some people tried to break ATM machine in nagpur
एटीएम तोड़ने की नाकाम कोशिश, फायरिंग कर भागे बदमाश
एटीएम तोड़ने की नाकाम कोशिश, फायरिंग कर भागे बदमाश

डिजिटल डेस्क, भंडारा।  तुमसर तहसील मुख्यालय के समीप बंदूकधारी  कुछ आरोपियों द्वारा  एसबीआई एटीएम को तोड़ने का प्रयास किया गया। एक युवक द्वारा घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची लेकिन इसके पहले आरोपी वहां से भाग निकले। पुलिस द्वारा पीछा करने व नाकाबंदी के दौरान  मौदा के समीप आरोपियों ने पूछताछ कर रहे कर्मचारियों पर फायरिंग की और वाहन छोड़कर फरार हो गए । 

गैरेज में काम कर रहे युवक ने पुलिस को किया सूचित:  जानकारी के  अनुसार सोमवार की आधी रात को बंदूकधारी छह आरोपी गैस कटर से तुमसर तहसील मुख्यालय के समीप एटीएम को गैस कटर से तोडने की कोशिश कर रहे थे । आधी रात को गैस कटर की आवाज  एटीएम  के सामने स्थित गैरेज में काम कर रहे युवक को आई तो वह चौंक गया। युवक की नजर एटीएम पर पड़ी तो उसे एटीएम के भीतर हलचल दिखी ।  4 लोग एटीएम को गैर कटर से तोड़ रहे थे जबकि 2 लोग बाहर पहरा दे रहे थे । युवक को अंदेशा हुआ तो उसने  तुरंत पुलिस को सूचित किया। इस बीच बाहर पहरा दे रहे लोगों ने युवक को फोन पर बाते करते देखा तो युवक पर शक हुआ । उन्होंने युवक को पकड़ लिया। आरोपियों ने  युवक को बांधकर जबर्दस्ती गाड़ी में डाल कर अपने साथ ले जाने लगे। कुछ दूर तक जाने के बाद युवक उनकी गाड़ी से कूद गया। इस बीच  भोर होने और पकड़े जाने के भय से आरोपी वाहन लेकर मौदा की तरफ भाग निकले।

एटीएम के 1 लाख 20 हजार जल गए : गैस कटर का इस्तेमाल होने से एटीएम के 1 लाख 20 हजार रुपए जल गए। पुलिस ने रात में ही घटना की जानकारी आस -पास के पुलिस थाने को दे दी थी। आरोपियों के  मौदा की तरफ  निकलने की जानकारी मिलते ही नाकेबंदी की गई। मौदा के पास पुलिस ने उन्हें रोकना चाहा तो आरोपियों ने फायरिंग कर दी और वाहन वहीं छोड़कर फरार हो गए ।  पुलिस आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

Created On :   19 Dec 2017 5:39 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story